लव राशिफल 17 अप्रैल - दिल को धड़कना तुम्हीं ने सिखाया मुझे तेरी चाहत ने पागल बनाया

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Apr, 2024 07:17 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथी दिल की बात शेयर करेंगे और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथी दिल की बात शेयर करेंगे और थोड़ा भावुक महसूस करेंगे। सिंगल क्रश को कार्यक्षेत्र में न देख कर उदास हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई रोमांटिक तोहफा मिल सकता है। उनके ऊपर आपके प्यार का नशा सिर चढ़कर बोलेगा। सिंगल पार्टनर की तलाश में भटकते रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपके तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए अंतरंग क्षणों में कुछ नयापन लेकर आएंगे। सिंगल अपनी तन्हाई दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी किसी तीसरे की बातों में आकर आप पर शक कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। सिंगल को मनचाहा साथी मिल सकता है।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अचानक एक्स से मुलाकात हो सकती है। अन्य साथी के साथ चल रही खटास को मिटाने की कोशिश करेंगे। सिंगल और क्रश के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आएंगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को रोमांस के मामले में निराशा का सामना करना पडे़गा। साथी आपकी जरूरतों को पूरा करने में असफल रहेंगे। सिंगल का एक तरफा प्यार रंग लाएगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे और उसे रंगीन बनाने की  पूरी कोशिश करेंगे। सिंगल अपने क्रश के करीब जाने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ अपने रिश्ते को और भी अंतरंग बनाने के लिए इंटीमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल की क्रश के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपको अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे। सिंगल क्रश को हासिल करने के लिए दीवानगी की हर हद पार कर देंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपको बताएंगे की वो आपसे कितना प्यार करते हैं। पार्टनर की सादगी आपको उनके प्यार में पागल कर देगी। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ बेड रोमांस करने के लिए उत्साहित रहेंगे और अपने रिश्ते को और गहरा बनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल परिवार वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में बढ़ रही दूरियों को कम करने के लिए बेड रोमांस का सहारा लेंगे। सिंगल क्रश को किसी और के साथ रोमांस करता देखकर उदास हो जाएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!