Tarot Card Rashifal (18th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Feb, 2023 04:34 AM

tarot card rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। व्यापारिक मामलों में आज के दिन

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज दिन की शुरुआत बहुत ही सुखद होगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ सारी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी। व्यापार के किसी काम से घर से दूर जाना पड़ सकता है। युवा अपने करियर को एक नया मोड़ देने का प्रयास करेंगे। सेहत के साथ समझौता न करें।

वृष- आज ऑफिस में किसी भी मामले को बड़े ही धैर्य के साथ सुलझाने की कोशिश करें। बिजनेस के जरुरी दस्तावेजों को बहुत ही संभाल कर रखें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है। युवा अपने करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेंगे। सेहत के लिए योग का सहारा लेंगे।

मिथुन- आज व्यापार के बढ़ते कंपटीशन में आगे जाने के लिए बहुत मेहनत करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने आत्मविश्वास को गिरने न दें। छात्र परीक्षा की चिंता को छोड़कर उसकी तैयारी करें। परिवार वालों के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। कुछ समय नेचर के साथ रहना पसंद करेंगे।

कर्क- आज ऑफिस में बेकार की चिंताओं को छोड़कर काम पर ध्यान दें। व्यापार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। छात्रों का रुझान संगीत की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। घर की डेकोरेशन को बदलने की कोशिश करेंगे। तली-भुनी चीजों से परहेज करें।

सिंह- आज बिजनेस में क्षमता से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। ऑफिस में प्रेजेंटेशन को लेकर मन थोड़ा नर्वस होगा। युवा पिछले समय में की गई गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। परिवार की किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है। सेहत में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे।

कन्या- आज कोई नया व्यापार खोलने के बारे में सोचेंगे। ऑफिस में काम से फ्री होकर कुछ समय अपने लिए निकालेंगे। विद्यार्थी परीक्षा के अच्छे नतीजे पाकर बहुत खुश होंगे। सिंगल लोगों के जीवन में कोई खास दस्तक दे सकता है। पुरानी बीमारी भी ठीक हो जाएगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा होता देख संतुष्टि मिलेगी। व्यापार में किसी बाहरी व्यक्ति की दस्तक परेशानी खड़ी कर सकती है। विद्यार्थी प्रवेश परीक्षा या प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवार में खुशी भरा माहौल बना रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है।

वृश्चिक- आज ज्यादा से ज्यादा समय काम में व्यतीत करेंगे। आपका कोई करीबी ऑफिस के काम में रुकावट लाने की कोशिश कर सकता है। छात्र अपने अध्यापकों की बात को बहुत ही ध्यान से सुनें। परिवार में शांति बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

धनु- आज व्यापार में की गई मेहनत रंग लाएगी। कार्यक्षेत्र में किसी समस्या का हल ढूंढना मुश्किल रहेगा। युवा हर समय बस अपनी करियर की चिंता में रहेंगे। परिवार की किसी भी बात को बाहर वाले के साथ शेयर न करें। खुद को मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस करेंगे।

मकर- आज अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने के बारे में सोचेंगे। व्यापार में कुछ मंदी देखने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के सामने आपकी पेठ बनी रहेगी। छात्र पढ़ाई-लिखाई से जुड़ा हर निर्णय सफलता पूर्वक लेने में सक्षम होंगे। जोड़ों का दर्द तंग करेगा।

कुम्भ- आज नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है। व्यापार की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। युवा अपनी नौकरी को बदलने का प्रयास करेंगे। परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार में पुराने निवेशों से लाभ मिलने की सम्भावना है। उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिलेगा। छात्र अपनी आदतों को बदलने की कोशिश करेंगे। परिवार के  बीच किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति बन सकती है।

PunjabKesari kundli

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!