Tarot Card Rashifal (4th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Sep, 2023 06:55 AM

tarot card rashifal

मेष- आज दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखें नहीं तो परेशानी भुगतनी पड़ेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखें नहीं तो परेशानी भुगतनी पड़ेगी। पर्सनल लाइफ में किसी बाहर वाले को दखलंदाजी न करने दें। स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं परेशान करेंगी।

वृष- आज सारा दिन काफी एनर्जेटिक महसूस करेंगे। वर्कलाइफ और पर्सनल लाइफ को मिक्स न करें नहीं तो काम पर असर पड़ेगा। व्यापार में बिना इच्छाशक्ति के कामयाब नहीं हो पाएंगे। छात्रों की पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

मिथुन- आज बिजनेस में अच्छा-खासा मुनाफा प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में अपने कॉन्फिडेंस को बनाए रखें । युवा वर्ग अपने कीमती समय को खराब न होने दें। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। खर्चों पर लगाम लगा कर रखें।

कर्क- आज मन आध्यात्मिक कार्यों की तरफ ज्यादा रहेगा। व्यापार में किसी बाहर वाले पर भरोसा करने से पहले एक बार जरूर सोच लें। जो लोग विदेश जाने की चाह रखते हैं, उनकी इच्छा पूरी हो जाएगी। स्वास्थ्य के ऊपर बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

सिंह- आज पारिवारिक सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ थोड़ा बढ़ता हुआ दिखाई देगा। कारोबारियों को गुड न्यूज मिलेगी। युवाओं की किस्मत चमक सकती है।  मुश्किल समय में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या- आज नौकरीपेशा लोगों के अधिकारी उनके काम से काफी संतुष्ट रहेंगे। व्यापार में कुछ नया करने की चाह में जल्दबाजी न करें। छात्रों के लिए समय भी काफी उत्तम रहेगा। सेहत सही रहेगी मानसिक थकान रह सकती है।

तुला- आज कार्यक्षेत्र में नए काम को करने के लिए काफी उत्साहित रहेंगे। व्यापार के कोई भी काम को अधूरा न छोड़ें। सिंगल के जीवन में किसी की एंट्री हो सकती है। युवा अपनी कन्फ्यूजन दूर करके काफी फ्रेश फील करेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृश्चिक- जो लोग इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करते हैं, उन्हें काफी फायदा होगा। कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की को देखकर कोई जेलस फील कर सकता है। काम की भगदौड़ के साथ मेडिटेशन के लिए समय जरूर निकालें। कम से कम जंक फूड खाएं।

धनु- आज ऑफिस में बॉस के द्वारा दी गई सलाह सफल साबित होगी। सेहत को लेकर चिंताएं थोड़ी बढ़ सकती हैं। व्यापार करने वालों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारी को बढ़िया तरीके से पूरा करेंगे।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में आसपास के चतुर लोगों से सावधानी बरतें। साइंस और आई.टी के छात्रों को गुड न्यूज मिल सकती है। घर-परिवार के साथी व्यतीत किया गया समय काफी सही रहेगा। अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है, विवाह के रिश्ते आएंगे।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में प्रोडक्टिविटी से किया गया काम ऊंचाइयों पर ले जाएगा। आर्थिक समय पहले से ज्यादा बढ़िया रहेगा।  समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यर्थ की भागदौड़ से बचें। युवाओं का बेवजह का दिखावा उनको ही परेशानी में डालेगा।

मीन- आज रुके हुए कामों को प्रगति मिलेगी। कारोबार में फायदे के साथ-साथ छोटे-मोटे नुकसान का भी सामना करना पड़ेगा। मित्रों के साथ मौज- मस्ती करते हुए समय बिताएंगे। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!