Tarot Card Rashifal (10th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 Sep, 2023 07:25 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का ज्यादातर समय व्यापार के काम को पूरा करने में बीतेगा। नौकरी पेशा लोगों को छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का ज्यादातर समय व्यापार के काम को पूरा करने में बीतेगा। नौकरी पेशा लोगों को छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए शुभ प्रस्ताव प्राप्त होंगे। छात्र परीक्षा के बढ़िया रिजल्ट पाकर काफी पॉजिटिव रहेंगे।

वृष- आज लेन-देन के मामले में किसी बाहर वाले की बात पर विश्वास न करें। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढ़ता हुआ दिखाई देगा। परिवार में चल रहा आपसी मतभेद दूर करने के प्रयास करेंगे। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन- आज ऑफिस में नियमों का उल्लंघन न करें। व्यापार में आय के स्रोत बनते हुए दिखाई देंगे। युवा वर्ग अपनी भावनाओं को कंट्रोल में रखें और बेवजह के खर्चें न करें। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत के मामले में सतर्कता बनाए रखें।

कर्क- आज सामाजिक कार्यों में रूचि बढ़ती हुई दिखाई देगी। कारोबार में वृद्धि के लिए किसी दोस्त की सहायता लेनी पड़ सकती है। परिवार की निजी बात बाहरवालों के साथ शेयर न करें। किसी दूर यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनेगा।

सिंह- आज का दिन आर्थिक लाभ लेकर आएगा। कारोबार में वरिष्ठों से सलाह लेंगे। छात्रों का रुझान पढ़ाई से ज्यादा संगीत-कला की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। युवा वर्ग आलस को त्यागें। सेहत को सही रखने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।

कन्या- आज का दिन इतना सकारात्मक रहेगा चारों तरफ से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। व्यापार में काम करते समय अपने धैर्य को कम न होने दें। संतान को करियर के रास्ते में तरक्की प्राप्त होगी। खान-पान की आदतों में बदलाव करें।

तुला- आज पुराने समय में किए गए निवेश का दोगुना फल प्राप्त होगा। कारोबार में हर कार्य बहुत ही तेजी के साथ होगा। संतान की किसी हरकत की वजह से परिवार में हलचल मच जाएगी। पद-प्रतिष्ठा से जुड़े काम बहुत ही ध्यान से करें।

वृश्चिक- आज भावनात्मक मामलों में दिमाग के फैसलों को हावी न होने दें। ऑफिस में बेवजह विवाद का सामना करना पड़ सकता है। अपनी साज-सज्जा के लिए धन खर्च करेंगे। घर में  मेहमानों का आना संभव है। तले-भुने पदार्थों से दूर रहें।

धनु- आज कार्यस्थल में सकारात्मक परिस्थितियों का लाभ उठाएंगे। कारोबार में आय तो होगी लेकिन फिर भी किसी बात की चिंता सताएगी। युवा वर्ग जो योजनाएं बनाएंगे, उसमें गति आएगी। स्किन इन्फेक्शन हो सकता है, साफ-सफाई का बेहद ख्याल रखें।

मकर- आज नौकरी के माहौल में काफी सुधार आएगा। भूमि या वाहन खरीदने का प्लान थोड़ा स्थगित कर दें। छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर निराशा का भाव रहेगा। रूठे हुए दोस्तों को मनाने का प्रयास सफल होगा। डाइट प्लान बना सकते हैं।

कुम्भ- आज व्यापार में कोई पुरानी बात उभर कर आ सकती है, जो काम पर असर डालेगी। प्राइवेट नौकरी वालों को अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। युवा वर्ग हर काम की पहले से सूची बना लें। अपने रहन-सहन में कुछ चेंज करेंगे।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में पहले आवश्यक कार्यों पर जोर देंगे। कारोबार में कोई विपक्षी काम खराब कर सकता है। कोई नया काम शुरू करने के लिए परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ मतभेद दूर करने के लिए अकेले में टाइम स्पेंड करेंगे। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!