Tarot Card Rashifal (28th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Sep, 2023 06:45 AM

tarot card rashifal

मेष- कारोबार को बढ़ाने के लिए धन के नए स्रोत बनेंगे। व्यापार में बड़े लोगों से संपर्क बनाएं रखने का फायदा होगा। परिवार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- कारोबार को बढ़ाने के लिए धन के नए स्रोत बनेंगे। व्यापार में बड़े लोगों से संपर्क बनाएं रखने का फायदा होगा। परिवार में कोई नई चीज लाने का प्लान बना सकते हैं। परिवार से जुड़े तनाव का शांतिपूर्ण तरीके से हल होगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाएंगे। पिता से व्यापार सी जुड़ी आर्थिक मदद लेनी पड़ सकती है। कमर दर्द से परेशान रहेंगे।  

मिथुन- किसी कानूनी मामले में ढील देने से बचना होगा। घर में चल रही किसी परेशानी का हल करने के लिए किसी रिश्तेदार की मदद मिल सकती है। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम लाने के लिए बहुत मेहनत करनी की आवश्यकता है।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। अधिक उत्साह से किसी काम को करेंगे तो उसमें कुछ गड़बड़ी हो सकती है। मन की शांति के लिए परिवार के साथ मन की बात शेयर कर सकते हैं।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है। सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा।  परिवार के साथ चली आ रही कोई समस्या हल हो सकती है। युवा अपने सपनों को पूरा करने में लगे रहेंगे।  

कन्या- कार्यक्षेत्र में शत्रु आपको परेशान कर सकते हैं, सतर्क रहें। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें।  संपत्ति संबंधित मामले में चुप रहना बेहतर रहेगा। कुछ विरोधी आपको बहलाने-फुसलाने की कोशिश करेगा। सेहत ठीक रहेगी।  

तुला- कार्यक्षेत्र में मिले किसी काम को समय पर पूरा करने से बहुत खुशी मिलेगी। बैंक में काम कर लोग बचत में धन लगा सकते हैं। वैवाहिक और परिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होने की संभावना है।  

वृश्चिक- बिजनेस में किसी के साथ पार्टनरशिप में कोई काम न करें नहीं तो समस्या होगी। बहन के लिए अच्छे रिश्ते आ सकते हैं। परिवार के साथ मिलकर किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

धनु- आज का दिन आपके लिए कारोबार में बहुत बड़ा लाभ लेकर आने वाला है। जो लोग नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए समय बहुत अच्छा है। सिंगल को शादी के लिए मनपसंद प्रस्ताव मिल सकता है। बदन दर्द की वजह से कमजोरी हो सकती है।

मकर- आज का दिन तरक्की देने वाला रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों को किसी बड़ी कंपनी से अच्छी डील मिल सकती है। किसी की वहस में पड़ने से बचें। आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने की कोशिश करें। शुगर के मरीज समय पर जांच करवाते रहें।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। इस राशि के युवा घर के कामों में माता कि मदद करेंगे। किसी वाहन को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। घर के किसी प्रोग्राम की तैयारी में समय व्यतीत करेंगे।  

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मिलजुला रहने वाला है। कारोबार में अपने काम को समझेंगे, किसी भर भरोसा करने से बचें। जीवसाथी आपको कहीं पर डिनर डेट पर ले कर जा सकते हैं। सेहत संबंधी समस्या बनी रहेगी। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!