Tarot Card Rashifal (24th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Jan, 2023 07:35 AM

tarot rashifal

मेष-  आज व्यावसायिक पार्टियों के साथ संपर्क बढ़ाने से बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। सरकारी काम कर रहे लोगों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष-  आज व्यावसायिक पार्टियों के साथ संपर्क बढ़ाने से बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। सरकारी काम कर रहे लोगों को लाभ मिलने की संभावना है। प्रोजेक्ट पूरा करके छात्रों के मन को सुकून मिलेगा। घर वालों के साथ मनोरंजन का कोई प्रोग्राम बनाएंगे।

वृष- आज कार्यक्षेत्र की किसी भी प्रॉब्लम को सुलझाने से पहले उसे समझ लें। व्यापार में किसी बाहरी इंसान का दखल शांति का माहौल खराब कर सकता है। युवाओं को मार्गदर्शन की जरूरत पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मजबूती आएगी।

मिथुन- आज ऑफिस में सारा फोकस बस अपने काम पर ही रखेंगे। शेयर मार्किट में पैसा लगाने से बहुत फायदा होगा। विद्यार्थी मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। ज्यादा काम करने के कारण कमर दर्द की परेशानी बढ़ सकती है।

कर्क- आज व्यापार में लंबे समय से रुकी हुई डील पूरी हो जाएगी। ऑफिस के अत्यधिक काम को लेकर परेशान रह सकते हैं। युवाओं को अपने भविष्य के काम में ध्यान देने की जरूरत है। घर में किसी रिश्तेदार के आने से खुशी भरा माहौल रहेगा। सेहत नरम रहेगी।

सिंह- आज व्यावसायिक गतिविधियां सामान्य रहेंगी। नौकरी के जरुरी कामों को पूरा करने के लिए ज्यादा काम करना पड़ सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई से जुड़े सवालों का हल ढूंढने में सफल रहेंगे। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।

कन्या- आज नौकरीपेशा लोगों को और भी बड़े नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं। कोई नया बिजनेस खोलने का विचार बना सकते हैं। युवा मन के सुकून के लिए घर के सदस्यों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। सेहत से जुड़ी किसी भी परेशानी को हल्के में न लें।

तुला- आज व्यापार को आगे ले जाने के लिए ज्यादा प्रयास करने पड़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अपने से बड़े सीनियर्स के साथ न उलझें। युवा अपने से छोटे बच्चों की मदद करेंगे। परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में अपनी योग्यता को दिखाने का मौका मिलेगा। बिजनेस में उचित व्यवस्था के लिए अपने मन के मुताबिक काम करेंगे। छात्र अपने कोर्स से रिलेटेड अध्यापकों से सहायता लेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर अशांति बनी रहेगी।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में कंपनी को आगे ले जाने में आपका बहुत योगदान रहेगा। बिजनेस में आपके द्वारा लिया गया भावनात्मक निर्णय मुश्किल में डाल सकता है। युवा फालतू की बातों में अपना समय बर्बाद करेंगे। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। सेहत के मामले में सतर्क रहें।

मकर- आज बिजनेस में पिछले कुछ समय से चली आ रही किसी दुविधा से राहत मिल सकती है। ऑफिस में काम से जुड़ी डेडलाइन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए उनका मार्गदर्शन करेंगे। बदलते मौसम का असर सेहत पर हो सकता है।

कुम्भ- आज व्यापार में समय से आर्डर पूरा करके मन को सुकून मिलेगा। पारिवारिक तनाव के कारण ऑफिस में कुछ काम खराब कर सकते हैं। विद्यार्थियों को अच्छे नतीजों से राहत मिलेगी। घर में सभी लोगों का ध्यान रखेंगे। पॉल्यूशन के कारण अस्थमा वालों को दिक्कत हो सकती है।

मीन- आज बिजनेस की महत्वपूर्ण गतिविधियों को अपनी देख-रेख में ही करवाएं। कार्यक्षेत्र में लापरवाही नुकसान का कारण बनेगी। किसी को पैसा उधार देने से नुकसान हो सकता है। परिवार में एक-दूसरे के फैसले का सम्मान करेंगे।  पीठ दर्द के विकार बढ़ने की संभावना है।

PunjabKesari kundli
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!