Tarot Card Rashifal (26th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Jan, 2023 07:36 AM

tarot rashifal

मेष- आज अपनी बुद्धि के दम पर व्यापार से जुड़े कठिन निर्णय को भी आसानी से ले लेंगे। नौकरीपेशा लोगों को इंक्रीमेंट मिलने के चांस हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपनी बुद्धि के दम पर व्यापार से जुड़े कठिन निर्णय को भी आसानी से ले लेंगे। नौकरीपेशा लोगों को इंक्रीमेंट मिलने के चांस हैं। युवा दूसरों की बातों में न आकर अपने फैसले खुद लें। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। लो बीपी की वजह से कमजोरी हो सकती है।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में काम के अतिरिक्त आय के स्त्रोत्र बनेंगे। बिजनेस के लिए किसी की सलाह लेने की आवश्यकता पड़ सकती है। युवा बेवजह की जिद से अपना नुकसान कर सकते हैं। प्रिय के साथ शॉपिंग पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। स्वास्थ्य के ऊपर खर्चा करना पड़ सकता है।

मिथुन- आज शेयर मार्किट वालों को धैर्य का फल प्राप्त होता हुआ नजर आएगा। ऑफिस में किसी भी छोटे काम को नजरअंदाज न करें। युवा वर्ग को काम के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। घर-परिवार के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। पैर का दर्द सही हो जाएगा।
 
कर्क- आज बिजनेस में नई डील क्रैक करने के लिए किस्मत का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में किया गया फालतू का गुस्सा परेशानियां उत्पन्न कर सकता है। छात्रों को आगे बढ़ने के लिए किसी के मार्गदर्शन की जरूरत पड़ेगी। परिवार वालों के साथ कुछ मनोरंजन संबंधी प्रोग्राम बनाएंगे ।

सिंह- आज ऑफिस में बड़े लोगों के साथ उठने-बैठने से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापार के हर काम को बहुत ही ध्यान से करने की जरूरत है। युवा सकारात्मक सोच के साथ करियर में नए कदम उठाएंगे। घर की साज-सज्जा में समय व्यतीत करेंगे।

कन्या- कारोबार में आज भावनाओं के बजाय ज्ञान और चतुराई से काम लेंगे। ऑफिस में आपके काम की वजह से सम्मानित किया जाएगा। विद्यार्थी फालतू की बातों में अपनी ऊर्जा न नष्ट करें।  फ्री होकर परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे। आंखों में जलन होने की संभावना है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- व्यापार में आज कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। नौकरीपेशा वालों का अत्यधिक कार्यभार की वजह से तनाव बढ़ सकता है। युवा अच्छे अवसर को हाथ से जाने नहीं देंगे। रिश्तेदारों से मिल कर मन को खुशी मिलेगी। शारीरिक थकावट रहेगी।

वृश्चिक- आज लक्ष्य प्राप्ति के लिए सारा समय ऑफिस में ही काम करेंगे। कारोबार में किसी छोटी सी गलती की वजह से नुकसान हो सकता है। युवाओं की कुछ गलत हरकतों की वजह से घर का माहौल नकारात्मक रहेगा। माइग्रेन का दर्द परेशान कर सकता है।

धनु- आज बिजनेस संबंधी किसी भी डील का कोई प्रूफ जरूर रख लें। ऑफिस में अनुभवी लोगों के साथ समय बिताएंगे। युवाओं को इंटरव्यू में सफलता मिलने से खुशी भरा माहौल रहेगा। घर में पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेंगे। किसी भी बीमारी का तुरंत इलाज करवाएं।

मकर- आज ऑफिस में काम में पारदर्शिता रखना बहुत जरूरी है। कंप्यूटर से जुड़े व्यवसायों में लाभदायक स्थितियां बनेगी। युवा किसी भी काम को मर्यादा में रहकर ही करें। घर की किसी भी निजी बात को बाहर न जाने दें।  पुरानी बीमारी ठीक करने के लिए डॉक्टर से सलाह लेंगे।

कुम्भ- आज बिजनेस में जिस बात की चाह रखते हैं, वह पूरी हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में की गई गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। युवाओं के कार्य में कोई रुकावट आ सकती है, घबराएं नहीं। घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम करवाने की प्लानिंग हो सकती है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

 मीन- आज कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा करने के लिए कमर तोड़ मेहनत करनी पड़ सकती है। व्यवसाय में समस्याओं से डरने के बजाय उनका समाधान खोजने का प्रयास करें। छात्र अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देंगे। जीवनसाथी की गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!