Okaya ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर, 83,999 रुपये है कीमत

Edited By Parminder Kaur,Updated: 21 Feb, 2023 03:37 PM

okaya faast f2f electric scooter launched in india

Okaya EV ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Faast F2F को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 83,999 रुपये रखी है। कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए डिजाइन की गई है जो सिटी राइड के लिए एक सस्ती और...

ऑटो डेस्क. Okaya EV ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Faast F2F को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 83,999 रुपये रखी है। कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए डिजाइन की गई है जो सिटी राइड के लिए एक सस्ती और भरोसेमंद इलेक्ट्रिक स्कूटर के तलाश में हैं।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Okaya Faast F2F EV में 2.2KWH लीथियम ऑयन एलएफपी बैटरी दी गई है। इसमें 800W BLDC हब मोटर दी गई है, जिससे इसे 800 वॉट की पावर मिलती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसकी रेंज भी 70 से 80 किलोमीटर की है। इसे 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। 


फीचर्स

PunjabKesari
Okaya Faast F2F EV कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें टेलिस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्मूथ राइड के लिए स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टाइलिश डीआरएल, एलईडी हेडलैंप और शार्प टेललैंप दिया गया है।


राइडिंग मोड और कलर ऑप्शन

PunjabKesari
Okaya Faast F2F EV में तीन राइड मोड- ईको, सिटी और स्पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा ग्राहक इसे 6 कलर ऑप्शन- मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सायन, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट में खरीद सकते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!