Delhi Book Fair: उठाएं पुस्तक मेले का आनंद, प्रगति मैदान हॉल नंबर 11 में सजा है दिल्ली पुस्तक मेला

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Aug, 2023 08:19 AM

delhi book fair

कलरिंग बुक्स का बच्चों में क्रेज मेले में अभिभावकों के साथ बच्चे अच्छी संख्या में पहुंच रहे हैं। बच्चों का फोकस कलरिंग बुक पर ज्यादा नजर आ रहा है। विक्रेता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कलरिंग बुक्स का बच्चों में क्रेज
मेले में अभिभावकों के साथ बच्चे अच्छी संख्या में पहुंच रहे हैं। बच्चों का फोकस कलरिंग बुक पर ज्यादा नजर आ रहा है। विक्रेता दसीराम ने बताया कि यहां कई अभिभावक अपने बच्चों के लिए कहानी की किताबें खोजते दिख रहे हैं, मगर बच्चे जिद करके कलरिंग बुक ले रहे हैं। सबसे ज्यादा डिमांड जम्बो कलर बुक की हैं। इसके अलावा कॉमिक्स का क्रेज भी बच्चों में खूब देखने को मिल रहा है।

अंग्रेजी नॉवेल की डिमांड
नावेल स्टॉल लगाने वाले सतीश ने बताया कि युवाओं में अंग्रेजी नावेल की डिमांड ज्यादा है। कुछ लोग हिंदी नावेल भी मांगी रहे हैं। ओम बुक प्रकाशक के अनुसार चर्चित लोगों की बायोग्राफी का काफी क्रेज युवाओं में दिख रहा है। 

बच्चों के लिए एक्टिविटी कॉर्नर
मेले में कुछ प्रकाशकों ने स्टॉल पर बच्चों के लिए एक्टिविटी कार्नर भी बनाए हैं। जिस पर आपको बच्चे एक्टिविटी करते भी नजर आ जाएंगे। स्टेशनरी कोर्स स्टॉल पर मनीष रजौरा ने बताया कि हमने बच्चों को लुभाने के लिए एक कार्नर बनाया है। इसमें बच्चे आकर क्ले, कलर आदि से मस्ती कर सकते हैं। यहां पर बच्चे मस्ती करते हैं और इस दौरान अभिभावक किताबों पर नजर दौड़ा सकते हैं। 

विशेष आकर्षण
विशेष छूट के साथ मिल रही हैं किताबें
स्टेशनरी के सामान भी एक से एक हैं उपलब्ध 
घरेलू वस्तुओं की भी हो रही खूब खरीदारी

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!