Tarot Card Rashifal (9th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Feb, 2023 08:02 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। व्यापार में कुशलता से काम को पूरा करने में कामयाब होंगे। छात्र पढ़ाई में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। व्यापार में कुशलता से काम को पूरा करने में कामयाब होंगे। छात्र पढ़ाई में मन लगाने की बजाय खेल-कूद पर ध्यान देंगे। परिवार के साथ मिलकर टाइम स्पेंड करेंगे। सेहत खराब रह सकती है।

वृष- आज व्यापार में फायदा प्राप्त करने के लिए धैर्य से काम लें। कार्यक्षेत्र में बेवजह का गुस्सा भारी पड़ सकता है। युवा अपने करियर की तरफ पहला कदम बढ़ाएंगे। परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद की स्थिति बनेगी। माइग्रेन की समस्या हो सकती है।

मिथुन- आज धार्मिक काम में मन लगेगा। प्राइवेट नौकरी वाले जॉब बदलने का प्रयास कर सकते हैं। शेयर मार्किट से जुड़े लोगों को फायदा हो सकता है। छात्र की प्रगति को देखकर घर का माहौल ख़ुशी भरा रहेगा। सेहत को सही करने का प्रयास करेंगे।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में हर एक काम को गंभीरता से करें। बिजनेस में किसी की बात न मानकर अपने मन की बात सुनें। करियर की तरफ से युवाओं का मन बार-बार भटक सकता है। पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

सिंह- आज ऑफिस में नई जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। व्यापार में समस्या को सुलझाने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है। युवाओं को अचानक कोई खबर सुनने को मिल सकती है। परिवार के लोगों में अच्छा तालमेल रहेगा। सेहत के प्रति चिंतित रहेंगे।

कन्या- आज व्यापार में समझदारी से किया गया काम फायदा लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा। कोर्ट-कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है। परिवार में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में जोखिम भरे कार्य करने का मन करेगा। बिजनेस की गतिविधियां अच्छी रहेंगी। छात्र पढ़ाई में मन लगाने की कोशिश करेंगे। घरवालों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। गलत खानपान के कारण पेट में गड़बड़ी रहेगी।

वृश्चिक- आज अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपके काम में रूकावट डालने की कोशिश कर सकते हैं। बिजनेस में कोई फायदेमंद डील पक्की हो सकती है। पति-पत्नी के बीच आपसी प्यार बना रहेगा। सेहत में बदलाव संभव हैं।

धनु- आज कार्यक्षेत्र से फ्री होकर कुछ समय मौज-मस्ती के लिए निकालेंगे। कारोबार में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता है। संतान की हरकतों के कारण परिवार का माहौल थोड़ा अशांत रह सकता है। किसी तरह के इंफेक्शन होने की सम्भावना हैं।

मकर- आज व्यापार में कोई भी निर्णय बड़े ही सोच-समझ कर करें। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ प्रेम बना रहेगा। छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है। साथी के व्यवहार से मन थोड़ा परेशान हो सकता है। त्वचा संबंधी कोई तकलीफ होगी।

कुंभ- आज कार्यक्षेत्र में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। व्यवसाय में किसी के मार्गदर्शन की जरूरत पड़ेगी। युवाओं का लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है। रिश्तेदारों की वजह से परिवार में माहौल अशांत रहेगा। सेहत के प्रति कोई भी लापरवाही न करें।

मीन- पुराने समय में दिया गया किसी व्यक्ति द्वारा मार्गदर्शन आज व्यापार के लिए फलदायक साबित होगा। सरकारी नौकरी वाले अपने काम से खुश रहेंगे। प्रॉप्रर्टी को लेकर कोई विवाद खड़ा हो सकता है। घर की साज-सज्जा में समय व्यतीत करेंगे। 

PunjabKesari kundli

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!