Tarot Card Rashifal (6th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Sep, 2023 06:44 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए कामकाज के मामले में समस्या लेकर आने वाला है। आर्थिक स्थिति को लेकर अगर कोई परेशानी चल रही थी, तो वह दूर होगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए कामकाज के मामले में समस्या लेकर आने वाला है। आर्थिक स्थिति को लेकर अगर कोई परेशानी चल रही थी, तो वह दूर होगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम और स्नेह बना रहेगा। दोस्तों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। घर में किसी चीज को लेकर भाई-बहन के साथ समझौता करना पड़ेगा। माता की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। घर में करीबी रिश्तेदारों के आने से चहल-पहल बनी रहेगी। बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। लव लाइफ में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी। किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए बहुत ही उपयोगी रहने वाला है। बिजनेस में किसी से की गई पार्टनरशिप बहुत ही लाभदायक रहने वाली है। कानूनी मामले में फैसला हक में होने से थोड़ी राहत मिलेगी। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा।

सिंह- आज का दिन आपके ऊपर काम का बोझ अधिक रहने के कारण परेशान रहेंगे। मन की बात को किसी मित्र या सहकर्मी के साथ सोच-विचार कर ही शेयर करें। नए वाहन खरीदने का सपना पूरा होते-होते रह जाएगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए बहुत सारी नई चुनौतियां लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर बॉस के साथ झगड़ा हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को साथी की कोई बात बुरी लग सकती है। युवा किसी व्यक्ति के लिए बढ़ते हुए आकर्षण को ठीक से समझने की कोशिश करें।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए लाभदायक होने वाला है। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।
किसी काम को करने के लिए भाइयों का पूरा सहयोग मिलेगा। दूसरों के मामले में उलझने की कोशिश न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। पेट में जलन और सिरदर्द की समस्या रह सकती है।

वृश्चिक- नए काम को शुरू करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। काम संबंधी गलतियों को सुधारने की जरूरत है, तभी मनचाही सफलता मिलेगी। इस राशि की महिलाएं किसी बात को लेकर परेशान रहेंगी। युवा किसी की बातों में आकर अपना नुकसान करवा बैठेंगे।

धनु- आज का दिन धन संबंधी मामले में कुछ तनाव लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में योजना को गुप्त रूप से बनाना होगा, नहीं तो लोग आइडिया का फायदा उठा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से तालमेल बनाकर रखना अच्छा रहेगा। दूसरों की वजह से लव लाइफ में तनाव पैदा होने की संभावना है।

मकर- आज का दिन लेन-देन के मामले में सावधानी बरतने वाला रहेगा। संतान के करियर को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उनकी संगति की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। व्यापार कर रहें लोगों कोई नया ऑर्डर मिल सकता है। घूमने-फिरने के दौरान  बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा।

कुम्भ- आज का समय आपके लिए लंबे समय से रुके कामों को पूरा करने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र में जो काम हाथ में लिया था उसमें सफलता मिलेगी। अगर किसी को उधार दिया था, तो वहां से वापिस मिलने की संभावना है। घर में किसी की अचानक से तबीयत खराब हो सकती है।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। भाईयों के साथ पुश्तैनी जमीन को लेकर बहस हो सकती है। मन को शांत करने के लिए किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। किसी अपने की शादी को लेकर चिंता बनी रहेगी।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!