Tarot Card Rashifal (12th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 12 Jan, 2024 07:27 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी को किसी नई नौकरी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। छात्र पढ़ाई में आ रही समस्याओं को लेकर अपने सीनियर से बातचीत करेंगे।  

वृष- आज राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी को उधार दिए हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। दोस्तों के साथ किसी टूर पर जाने का प्लान बनाएंगे। कामकाज की अधिकता आपकी सेहत पर असर डाल सकती है।  

कर्क- आज कर्क राशि के लोग एक ही दिनचर्या  के कारण बोरियत महसूस करेंगे। घर में कुछ बदलाव करने का विचार कर सकते हैं। इस राशि के छात्रों को मनवांछित परिणाम मिलेंगे। सरकारी जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है।  

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए तनाव से भरा रहने वाला है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रह सकता है। संतान की किसी बात को लेकर जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है। माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।  

कन्या- आज करीबी रिश्तेदारों से पुराने गिले-शिकवे दूर करने की कोशिश करेंगे। सहकर्मियों की मदद से शुरू किए गए काम को समय पर पूरा कर लेंगे। जो लोग लंबे समय से वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। संतान पक्ष की और से कोई खुशखबरी मिल सकती है। व्यवसाय कर रहे लोगों को व्यापार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ मन की बातें शेयर करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति में सुधार करने की कोशिश करेंगे। लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। घुटनों में दर्द रहेगा।  

धनु- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतरीन रहने वाला है। व्यापार में लाभ होने की संभावना है। इस राशि के छात्र परीक्षा की तैयारियों में व्यस्त रहेंगे। ससुराल पक्ष के साथ चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। परिजनों के साथ संबंधों में खटास आ सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। पेट संबंधी बीमारियां परेशान कर सकती हैं।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण अपने रुके हुए कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। बच्चों के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। इस राशि के छात्रों के लिए दिन शानदार रहने वाला है।

मीन- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। काम से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी दोस्त की मदद से अच्छी नौकरी मिल जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!