Tarot Card Rashifal (11th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Jan, 2023 07:32 AM

tarot rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। बिजनेस में हर काम को बहुत ही एकाग्रता से करें नहीं तो काम में गड़बड़ी हो सकती है। छात्र हर विषय को अच्छे तरीके से समझने का प्रयास करेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। बिजनेस में हर काम को बहुत ही एकाग्रता से करें नहीं तो काम में गड़बड़ी हो सकती है। छात्र हर विषय को अच्छे तरीके से समझने का प्रयास करेंगे। पारिवारिक जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करेंगे।

वृषभ- आज ऑफिस में अपने लक्ष्य को पूरा करने का सही समय है। बिजनेस के लिए पूरी तरह से अपने काम को समर्पित होंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी का साथ आपके मन को तसल्ली देगा।

मिथुन- आज भाग्य मेहरबान रहेगा। व्यापार में कोई बड़े सौदे हाथ लग सकते हैं। ऑफिस में अपने टारगेट को समय से पूरा कर लेंगे। छात्रों का संगीत के प्रति रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगा। जिन रिश्तेदारों के साथ नाराजगी थी, वो भी दूर हो जाएगी।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। इस अवसर को हाथ से न जाने दें। अपने विश्वास के साथ बिजनेस की हर कठिनाइ को दूर कर लेंगे। युवाओं को करियर के प्रति बहुत अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। जीवनसाथी के मन को समझने की कोशिश करेंगे।
 
सिंह- आज मन में सकारात्मकता बनी रहेगी। अपने दृढ संकल्प की वजह से व्यापार को आगे ले जाने में सक्षम होंगे। युवा दूसरों से सलाह करने के बजाय खुद के फैसले को मन से लें। घर के बुजुर्गों की सेवा करना अच्छा लगेगा। ज्यादा भाग-दौड़ करने से परहेज करें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अपनी काबिलियत से मान-सम्मान मिलेगा। बिजनेस को शुरू करने के लिए लोन लेना पड़ सकता है। युवा अपनी पहली नौकरी को पाकर बहुत ही खुश होंगे। परिवार वाले आपके प्रति किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं, संभल कर रहें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज खर्चे तो होंगे लेकिन इसके साथ-साथ आय के भी साधन बढ़ेंगे। सरकारी नौकरी कर रहे लोग अपनी नौकरी से थोड़ा नखुश रहेंगे। युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। पारिवारिक माहौल ठीक रहेगा। बदलते मौसम की वजह से कंधे में जकड़न होने की संभावना है।

वृश्चिक- आज किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात बिजनेस को एक नया मोड़ देगी। कार्यक्षेत्र में डेडलाइन को पूरा करने की कोशिश करें। युवाओं को अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए पहले से अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारियों का बोझ उठाने में हिचकिचाएंगे।

धनु- आज ऑफिस में अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस होंगे। बिजनेस में किसी वजह से कर्मचारियों के साथ मन-मुटाव हो सकता है। छात्रों को पढ़ाई के मामले में मिश्रित लाभ मिल सकते हैं। काम की वजह से परिवार पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में कोई भी फैसला सबके साथ मिल कर ही करें। व्यापार की नजरिए से माहौल थोड़ा गरम ही रहेगा। छात्र पढ़ाई का बोझ अपने ऊपर ज्यादा ले लेंगे। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। बाल झड़ने के कारण मन परेशान रहेगा।  

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में पुराने की बजाय नए विचारों को प्राथमिकता दें। बिजनेस में किसी नए व्यक्ति का प्रवेश फायदा लेकर आएगा। युवा भावुकता में आकर गलत निर्णय न लें। सामाजिक गतिविधियों में रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगा। सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

मीन- आज मानसिक शांति के लिए पूजा-पाठ में दिल लगाएंगे। ऑफिस में मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। अपने रूखे रवैये के कारण व्यापार में बनते कामों को बिगाड़ लेंगे। हाई बीपी के मरीज समय पर डॉक्टर से चेकअप करवाते रहें।  

PunjabKesari kundli

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!