पत्नी के हाथ लगी पति की सीक्रेट लिस्ट, पढ़कर उड़ गए होश

Edited By Tanuja,Updated: 26 Sep, 2021 02:13 PM

uk women found husband s secret rating scale for all his ex lovers

प्यार में धोखा खाने के बाद अक्सर लोग डिप्रेशन के शिकार हो जाते हैं और गलत कदम उठाने की सोचने लगते हैं। ऐसे में मनोचिकित्सक और रिलेशनशिप...

लंदन: प्यार में धोखा खाने के बाद अक्सर लोग डिप्रेशन के शिकार हो जाते हैं और गलत कदम उठाने की सोचने लगते हैं। ऐसे में मनोचिकित्सक और रिलेशनशिप एक्सपर्ट  लोगों के लिए मददगार साबित हो रहे हैं।  ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन में सामने आया है जहां रिलेशनशिप एक्सपर्ट "लव गुरु" ने एक महिला को आत्मघाती कदम उठाने से बचा लिया। ब्रिटिश न्यूज़ डेली 'द सन' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पति की बेवफाई से पीड़ित महिला ने बताया कि उसे अपने पति की डायरी में ऐसी लिस्ट मिली जिसे पढ़कर उसके होश उड़ गए।

 

महिला ने कहा कि एक दिन घर की सफाई करने के दौरान बेडरूम के उस हिस्से से एक नोटबुक मिली जहां मेरा ध्यान कभी नहीं गया था।  महिला ने बताया वह 41 साल की  है और  उसका पति 52 साल का है । वह एक गरीब घर में पैदा हुई। एक रेस्टोरेंट में नौकरी के इंटरव्यू के दौरान वहां पर इनसे मुलाकात हुई।  मैं पहले ऐसे लोगों के साथ रही थी जिन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मेरा शोषण किया । ऐसे में जब उसने  उसे जीवनसाथी बनाने को कहा को वह फौरन तैयार हो गई। लेकिन इस डायरी के मिलने के बाद उसकी जिंदगी में भूचाल आ गया है।  महिला ने बताया कि  उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड्स और एक्स पार्टनर्स के साथ रिलेशन बनाने के बाद  नोटबुक में उनकी परफॉर्मेंस के नंबर लिखता था।

 

नोटबुक में ये लिस्ट देखने के बाद महिला की चिंता काफी बढ़ गई है। महिला ने लिखा, 'मुझे लगता है कि उन सभी महिलाओं के मुकाबले मैं ज्यादा बोरिंग हूं। मैं बहुत एडवेंचरस नहीं हूं। जब भी मैं उसके साथ इंटीमेट होती हूं, मुझे वो लिस्ट परेशान करने लगती है। मुझे डर है कि कहीं मेरा पति मुझे छोड़ कर बेसहारा न कर दे। महिला के मुताबिक उसके पति एडल्ट स्टार रहे हैं। वहां पर उनके साथ कई पार्टनर्स थीं। आज जब उनके एक 19 साल का बेटा है तो पता नहीं क्यों वो खुद को एक बार फिर असुरक्षित महसूस कर रही हैं ।

 

महिला की परेशानी समझने के बाद रिलेशनशिप एक्सपर्ट ने उसे सुझाव दिया उसे पति पर विश्वास रखना चाहिए उसने उसने आपको चुना था, क्योंकि वो आपके साथ ही रह सकता है। इस पुरानी लिस्ट का अब कोई मतलब नहीं है। एक्सपर्ट ने कहा कि उशकी बात डिटेल में सुनने से लगता है कि आपका पति आपसे बेहद प्यार करता है इसलिए आपको डरने या फिर तनाव लेने की जरूरत नहीं है।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!