एक और लिव इन पार्टनर का मर्डर...मुंबई की तरह बेंगलुरू में ब्वाॅयफ्रेंड ने 23 साल की अकांक्षा को दी दर्दनाक मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Jun, 2023 12:02 PM

boyfriend gave painful death to 23 year old akanksha in bengaluru

महाराष्ट्र में जहं 56 साल के व्यक्ति ने उसके साथ लिव-इन में रह रही 32 साल की एक महिला की हत्या कर दी। वहीं एक और ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बेंगलुरू में सामने आया है। जहां 27 साल के लड़के ने अपनी 23 साल की लिव इन पार्टनर की गला घोंट कर हत्या कर...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में जहं 56 साल के व्यक्ति ने उसके साथ लिव-इन में रह रही 32 साल की एक महिला की हत्या कर दी। वहीं एक और ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बेंगलुरू में सामने आया है। जहां 27 साल के लड़के ने अपनी 23 साल की लिव इन पार्टनर की गला घोंट कर हत्या कर दी। मामला का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की की दोस्त घर पहुंची। मृतका की पहचान अकांक्षा के तौर पर हुई जो हैदराबाद की रहने वाली है और यहां एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी। वहीं संदिग्ध आरोपी की पहचान अर्पित के रुप में हुई जो दिल्ली का रहने वाला है । वह टेक कंपनी बायजू में काम करता था। 

बेंगलुरु में जीवन भीमा नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस ने अभी तक अर्पित को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस के एक सूत्र का कहना है कि आकांक्षा और अर्पित चार साल पहले बायजूस में मिले थे। जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे और काफी समय से दोनों में  रिश्ते में खटास आ गई। लेकिन इसके बावजूद अर्पित बेंगलुरू में आकांक्षा से मिलने रेगुलर जाता था।

 सोमवार को अर्पित जब बेंगलुरु आया तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और  इसके बाद  उसने आकांक्षा का गला घोंट दिया। इतना ही नहीं शातिर अर्पित ने साजिश रचते हउए किसी को हत्या का पता न चले तो  उसने अकांक्षा के शव को छत के पंखे से लटकाने की कोशिश किया। हालांकि, वह इसमें सफल नहीं हो सका। बाद में वह शव को फर्श पर ही छोड़ भाग गया।  वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी अर्पित को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है ।


 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!