क्या उस समय देश की इंटेलिजेंस एजेंसिया सो रही थीं?, सिसोदिया पर लगे आरोपों को राघव चड्ढा ने झूठा करार दिया

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Mar, 2023 01:49 PM

raghav chadha termed the allegations against sisodia as false

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी केंद्र की जांच एजेंसियों पर निशाना साधा है। राघव चड्डा ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर लगाए गए आरोपों को झूठा करार दिया है।

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी केंद्र की जांच एजेंसियों पर निशाना साधा है। राघव चड्डा ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर लगाए गए आरोपों को झूठा करार दिया है। राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, 'मैं केंद्र सरकार से पूछना चाहता हूं कि एक आधे राज्य का आधा उपमुख्यमंत्री पिछले आठ सालों से लगातार देश के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी और प्रचंड बहुमत सरकार के नेताओं की जासूसी करा रहा था और केंद्र की एजेंसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।' आप नेता ने कहा, 'अगर ऐसा हुआ है तो सबसे बड़ा प्रश्न केंद्र की एजेंसियों पर उठता है। अगर आपको 8 सालों तक एक उपमुख्यमंत्री की कराई जा रही जासूसी का पता नहीं चला तो चीन और पाकिस्तान आपके साथ क्या-क्या कर रहे हैं तो उससे क्या ही लड़ पाएंगे।'

क्या उस समय देश की इंटेलिजेंस एजेंसिया सो रही थीं?
राघव चड्ढा ने दावा किया मनीष सिसोदिया पर फीडबैक युनिट की आड़ में सीबीआई की दर्ज एफआईआर ''फैक्ट्स'' पर नहीं बल्कि ''फिक्शन'' पर आधारित है। राघव ने रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के आला अधिकारियों पर सीबीआई (CBI) के मुकदमे दर्ज करने की मांग की है। राघव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इल्जाम ऐसे लगाओ जिन पर लोग विश्वास कर सकें। सिसोदिया अगर 8 सालों से जासूसी कर रहे थे तो क्या उस समय देश की इंटेलिजेंस एजेंसिया सो रही थीं? अगर ऐसा है तो यह हमारी देश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हाते हैं और अगर ऐसा नहीं है तो यह बीजेपी की बौखलाहट का नतीजा है। 

आप विधायकों को धमका रही बीजेपी
राघव चड्ढा ने बीजेपी के दिल्ली विधानसभा में लाए जाने वाले ''नो कॉन्फिडेंस मोशन'' का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के पास बहुमत नहीं लेकिन वह फिर भी दिल्ली सरकार को गिराना चाहती है। आप नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि ''नो कॉन्फिडेंस मोशन'' लाकर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी के विधायकों से संपर्क साध रही है और दो ऑप्शन दे रही है, या तो बीजेपी में शामिल हो जाओ या फिर ईडी और सीबीआई पकड़कर आपको जेल में डाल देगी। 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!