आज का राशिफल 9 मई, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 May, 2023 07:19 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आज परिश्रम अधिक रहेगा परन्तु आपको अपनी मेहनत के संतोषजनक परिणाम भी प्राप्त होंगे। सरकारी नौकरी में मनोवांछित जगह पर स्थान परिवर्तन मिलने की सम्भावना है।
उपाय- लाल मुंह वाले बंदरों को चने खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। उनका मन पढ़ाई में लगेगा। परीक्षा में परिणाम मनोवांछित मिलेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ चल रहे मतभेद आज दूर होंगे।  
उपाय- चांदी के पात्र में दूध पियें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। परिवार के साथ विदेश घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। आय के स्रोत में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का हर क्षेत्र में सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार में बहुत दिनों से लंबित कार्यों को पूरा करने में सफलता मिलेगी।
उपाय- चने की दाल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। इन्टरनेट के माध्यम से विद्यार्थी अपने स्कूल के प्रोजेक्ट के लिए नयी जानकारी प्राप्त करेंगे। संतान विदेशी भाषा सीखने की इच्छा आपके सामने जाहिर करेगी। बदलते समय के साथ आपको अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव करने की आवश्यकता है।
उपाय- मंदिर में मूली दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। परिवार के किसी सदस्य के द्वारा बोली गयी बात आज आपको व्यथित कर सकती है। किसी नए काम को क्रियान्वित करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। जल्दबाज़ी में लिए गए निर्णयों से हानि उठानी पड़ेगी।
उपाय- मुख्य दरवाजे पर आम के पत्तों का तोरण लगायें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। कारोबार में आमदनी बढ़ने की सम्भावना है परन्तु खर्चों पर अंकुश लगा पाने में सफलता नहीं मिलेगी। नौकरी में कुछ महत्वपूर्ण कामों को पूरा करने के लिए ओवरटाइम काम करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों की रूचि रचनात्मक कार्यों में बढ़ेगी।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज अपनी परेशानियों को मित्रों के साथ साझा करेंगे। यात्रा करते समय अपने सामान का ध्यान रखें। अपनी महत्वपूर्ण कारोबारी योजनाओं को किसी के साथ साझा न करें। पीठ या घुटनों का दर्द परेशान करेगा।
उपाय- मंदिर की छत पर एक तिकोना झंडा लगायें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े कामों में लाभ मिलेगा। कारोबार के लिए कुछ नए उपकरण खरीदने में पैसा व्यय करेंगे। काम में व्यस्तता के बावजूद परिवार के साथ उचित समय व्यतीत करेंगे। कारोबार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- उड़द की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा। आज खुद को ऊर्जा और जोश से भरा हुआ महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपने नेतृत्व करने के गुणों को दिखाने का मौका मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
उपाय- नीम के वृक्ष की सेवा करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!