लव राशिफल 6 जनवरी- आंखें मेरी हर जगह ढूंढें तुझे बेवजह

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Jan, 2024 07:04 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक मूड आपकी लो परफॉर्मेंस से ऑफ होने की संभावना है। सोच-समझ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक मूड आपकी लो परफॉर्मेंस से ऑफ होने की संभावना है। सोच-समझ कर किसी भी एक्शन का रिएक्शन दें। सिंगल नीम-हकीमों के चक्कर से बचें।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का मूड सेट करने के लिए कुछ ज्यादा ही मुशक्कत करनी होगी। सिंगल अपने प्रियजनों के साथ दिल की बातें साझा कर सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ अंतरंगता बढ़ाने के लिए कुछ अधिक मान-मनुहार करनी होगी। सिंगल के तन और मन में पुराने प्यार की आग अभी भी दहकेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके गुप्त संबंधों को साथी रंगे हाथ पकड़ सकते हैं, सावधान रहें। सिंगल को क्रश से कुछ कहने की जरूरत नहीं लगेगी, वो आंखों की भाषा समझ जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपनी उबाऊ दिनचर्या से छुट्टी लेकर आपके साथ खुशहाली भरे सुखद लम्हें व्यतीत करेंगे। सिंगल एक अच्छी शाम क्रश के साथ बिताएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का बेडरूम रोमांस अंतरंग क्षणों में आग लगा देगा। सिंगल एक्स की नकारात्मकता से निकल कर नए सिरे से अपने जीवन का आरंभ करेंगे।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ से उकताहट और नीरसता खत्म होगी, पैशन और प्लेजर बने रहेंगे। सिंगल एक्स्ट्रा एफर्ट से घरवालों को अपनी शादी के लिए मना लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी एनोवेशन से लव लाइफ को नया रुख देंगे। सिंगल के तन-बदन में क्रश का प्यार पाने की आग लगेगी लेकिन अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने प्यार और रिश्तों में बैलेंस करना मुश्किल होगा, थोड़ा कठिन समय रह सकता है। सिंगल को एक्स दोबारा से रिझाने का प्रयास करेंगे, बच कर रहें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी थोड़ी मस्ती और शरारत के साथ लव लाइफ का आरंभ करेंगे। जिससे दिल में कुछ-कुछ होगा। सिंगल को बड़ों के बताए नायाब नुस्खे बहुत काम के लगेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी बिगड़े रिश्ते को सुधारने के लिए खुद से पहल करेंगे। आपसी समन्वय से नए संबंधों की शुरुआत होगी। सिंगल क्रश का दिल जीतने में कामयाब होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज स्थान परिवर्तन करना साथी को लव लाइफ की बोरियत को मिटाने का आसान और सटीक तरीका लगेगा। सिंगल नया जीवन बिताने के लिए हर तरह से तैयार रहेंगे।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!