Tarot Card Rashifal (6th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Mar, 2023 03:07 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपने समय का सही से सदुपयोग करेंगे। व्यापार में नए लोगों से मुलाकात सफल साबित होगी। घर के पास किसी धार्मिक समारोह

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपने समय का सही से सदुपयोग करेंगे। व्यापार में नए लोगों से मुलाकात सफल साबित होगी। घर के पास किसी धार्मिक समारोह का आयोजन हो सकता है। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। पेट से संबंधी समस्या को ठीक करने का प्रयास करेंगे।

वृष- आज व्यवसाय में पार्टनरशिप के साथ काम करने के प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी योजनाओं को अमल करेंगे। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। घर में सुख-शांति के साथ अपनी बात मनवाने का प्रयास करेंगे। खानपान पर ध्यान दें।

मिथुन- आज ऑफिस में मन के मुताबिक काम करके संतुष्टि मिलेगी। व्यापार के मामलों में सावधानी बरतें। छात्र एकाग्रता बनाए रखेंगे तो बेहतर रहेगा। मित्रों से मेल-मिलाप करने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी से बेहतर तालमेल बनाए रखें। शरीर में थकावट महसूस हो सकती है।

कर्क- आज बहुत प्रयत्न करने के बाद कार्यक्षेत्र में कामयाबी हासिल कर लेंगे। व्यापार में कोई काम पूरा न होने की वजह से परेशानियां बढ़ सकती हैं, संभल कर काम करें। परिवार में किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। युवा ज्यादा काम की वजह से अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

सिंह- आज व्यवसाय में आय के बहुत से मौके मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई फैसला न लें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। युवा दूसरों के काम में दखलअंदाजी करने के बजाय अपने काम में ध्यान दें। परिवार में कहासुनी जैसी स्थिति पैदा हो सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में किसी मसले का हल निकालने की कोशिश करेंगे। व्यापार में  किसी भी तरह का रिस्क लेने से बचें। परिवार के साथ शॉपिंग करने का प्लान बनाएंगे। छात्र परीक्षा में अच्छे अंक लाने में कामयाब रहेंगे। इन्फेक्शन से संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में अपने अच्छे काम की वजह से इंक्रीमेंट मिलेगा। व्यापार के किसी भी प्लान में दूसरों के बहकावे में न आएं। छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा। रिश्तेदारों की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। जोखिम भरे काम करने से बचें, चोट लग सकती है।

वृश्चिक- आज व्यापार में दूसरी पार्टी के साथ उचित संबंध बने रहेंगे। जमीन-जायदाद के मामलों में सावधानी बरतने का प्रयास करें। छात्र अपना लक्ष्य पूरा करने के लिए मेहनत और प्रयास करेंगे। पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहेगा। ज्यादा काम करने की वजह से पैरों में दर्द हो सकता है।

धनु- आज दिनचर्या में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी सकारात्मक सोच के साथ बड़े टारगेट को पूरा कर लेंगे। बिजनेस में पैसों से संबंधित सारी समस्या दूर हो जाएगी। परिवार वालों के साथ बाहर घूमने जाएंगे। सेहत को सही रखने के लिए रूटीन चेकअप करवाते रहें।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में किसी दूसरे की मदद से टारगेट को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। व्यापार में दस्तावेज व पेपर्स को संभालकर रखें। युवा किसी से सलाह लेते समय बिल्कुल भी न हिचकिचाएं। किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है।
 
कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में सिर्फ अपने काम में ही ध्यान लगाएंगे। व्यापार से जुड़े लोग कोई भी डील पक्की करने से पहले उसकी जांच जरूर कर लें। काम के साथ स्वास्थ्य को उचित आराम भी दें। अविवाहित व्यक्तियों के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है।  

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के द्वारा की गई बातों को दिल पर लगा सकते हैं। बिजनेस में जिम्मेदारियों से न भागें। युवा करियर संबंधी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सफल रहेंगे। पार्टनर के साथ पुरानी गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। बी.पी से संबंधित समस्या हो सकती है।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!