Tarot Card Rashifal (6th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Apr, 2023 06:46 AM

tarot card rashifal

मेष – व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। बेरोजगार लोगों को रोजगार के सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे ।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष – व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। बेरोजगार लोगों को रोजगार के सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे । विद्यार्थियों को पढ़ाई में आ रही समस्या से राहत मिलेगी। दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी।

वृष– आज किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशिप होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। किसी समस्या के कारण विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। माता-पिता के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।  
 
मिथुन– आज कारोबार में अनचाही समस्या का सामना करना पड़ेगा, जिसके चलते आर्थिक तंगी महसूस होगी। छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। प्रेम प्रसंग में जल्दबाजी न करें। पैरों में किसी प्रकार की चोट लग सकती है।

कर्क – आज नौकरीपेशा लोगों को जॉब के नए ऑफर  मिलने के योग हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

सिंह – आज व्यापार में कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। शैक्षिक कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। मां-बाप के सहयोग से कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा। किसी की बातों में न आएं, खुद की बुद्धि का इस्तेमाल करें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें।  

कन्या – आज कारोबार में उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे। घर का आर्थिक संकट ठीक होगा। युवा वर्ग को ऑफिस के काम के चलते घर-परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। सेहत अच्छी रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला – आज नौकरीपेशा महिलाओं की ऑफिस में मान-प्रतिष्ठा बढ़ने के योग हैं। छात्रों को मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है।

वृश्चिक – आज भूमी-भवन से जुड़ी समस्या का हल मिलेगा। विदेश में यात्रा करने का अच्छा मौका है, लाभ उठाएं। छात्रों को उच्च शिक्षा के चलते शहर बदलना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कब्ज जैसी समस्या से परेशान रहेंगे।
 
धनु –
आज पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा। प्रॉपर्टी का क्रय-विक्रय हो सकता है। किसी पुराने मित्र की मदद से बिजनेस में फायदा होगा। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी खबर मिल सकती है। घर में किसी नए मेहमान के आने की खुशी रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।

मकर – आज कारोबार में चली आ रही समस्या का समाधान मिलेगा। छात्रों को कला के क्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। किसी पर भी जरूरत से अधिक भरोसा न करें। वायरल इन्फेक्शन से खुद का बचाव करें।

कुम्भ – आज कारोबार में प्रगति होगी। जॉब में नए ऑफर मिलेंगे। छात्रों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। किसी करीबी के दूर जाने की खबर मिल सकती है, जिसके चलते आप सारा दिन दुखी रहेंगे। पेट सम्बंधी रोग रहेगा।

मीन – आज व्यवसाय में कामयाबी मिलेगी लेकिन इसके बावजूद आर्थिक हालात बिगड़े रहेंगे। मानसिक तनाव हो सकता है। किसी तीसरे की सलाह पर चलना भारी पड़ेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!