Tarot Card Rashifal (6th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Jun, 2023 07:35 AM

tarot card rashifal

मेष- आज सकारात्मक लोगों के साथ मिलने से मनोबल बढ़ेगा और मान-सम्मान मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और दोस्तों से पूरी मदद

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सकारात्मक लोगों के साथ मिलने से मनोबल बढ़ेगा और मान-सम्मान मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और दोस्तों से पूरी मदद मिलेगी। प्रेम संबंधों को परिवार से मंजूरी मिलेगी। घर का माहौल अच्छा रहेगा। थोड़ा समय अपने आराम के लिए निकालें।

वृषभ- आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। अनुभवी और बड़े लोगों से मेल-मिलाप होने की संभावना है। ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है। घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।

मिथुन- आज फोन या सोशल मीडिया से नई जानकारी मिलेगी, जो बहुत ही लाभदायक साबित होगी। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी वाहन के प्रयोग में सावधानी बनाए रखें।

कर्क- आज बिजनेस के काम खुद से निपटाने की कोशिश करें, दूसरों पर भरोसा न करें। छात्रों को अपने करियर को लेकर कंफ्यूजन बनी रहेगी। प्रेम संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी। बदलते वातावरण की वजह से बुखार हो सकता है।

सिंह- आपका शांतिपूर्ण रवैया लक्ष्य पाने में मददगार रहेगा। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों की तरक्की के योग हैं। घर में करीबी रिश्तेदारों के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। युवा परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर घूमने जा सकते हैं। कब्ज की समस्या से राहत मिलेगी।

कन्या- किसी खास काम की कोशिश कर रहे हैं तो सफलता मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। जॉब में लोग अपने लक्ष्य को हासिल करके राहत महसूस करेंगे। प्रेम-प्रसंगों के मामले में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। सेहत संबंधी परेशानी रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी का मामला सुलझ सकता है। आलस को अपने ऊपर हावी न होने दें। छात्रों को बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा। गैस और बदहजमी की परेशानी रहेगी।

वृश्चिक- आज के दिन की शुरुआत सुखद रहेगी। नौकरी पेशा लोगों को विशेष जिम्मेदारी मिल सकती है। मार्केटिंग संबंधी कामों पर पूरा ध्यान रखें। अच्छे ऑर्डर मिलने की संभावना है। गैस वाली चीजों का सेवन न करें।

धनु- आज का दिन आपका बाकी दिनों के मुताबिक बेहतर रहने वाला है। कामकाज की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिलने की संभावना है। संतान को पिकनिक आदि पर ले जाने की योजना बना सकते हैं। थोड़ा समय अपने लिए निकालें।

मकर- महत्वपूर्ण काम की योजना बना रहे लोगों को सफलता मिलेगी। व्यापार में लाभ मिलेगा और कोई नया ऑर्डर मिलने के योग हैं। पूरा ध्यान इनकम सोर्स बढ़ाने में लगा रहेगा। बच्चों के लिए मौज-मस्ती वाला दिन रहेगा। इस राशि के बुजुर्ग अपने खान-पान का ध्यान रखें।

कुंभ- कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना की जाएगी, जो आपकी प्रमोशन के लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगा। किसी बात को लेकर कोई निर्णय लें तो दोनों पक्षों को सुनकर ही कोई निर्णय लें। घर में मेहमानों के आगमन से खुशनुमा माहौल रहेगा। रिलेशनशिप से जुड़ी बातों में सुधार होगा।

मीन- कोई नया काम शुरू करने में परिवार के किसी बड़े और समझदार इंसान से महत्वपूर्ण सलाह मिलेगी। नए क्लाइंट के साथ जुड़ने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी और परिवार वालों में संबंध मधुर रहेंगे। बच्चों की सेहत में सुधार होगा।

PunjabKesari kundli

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!