Tarot Card Rashifal (7th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Jun, 2023 07:43 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अच्छे कर्मचारियों की लिस्ट में आपका भी नाम हो सकता है। युवा अपने पेंडिंग काम को पूरा करने के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अच्छे कर्मचारियों की लिस्ट में आपका भी नाम हो सकता है। युवा अपने पेंडिंग काम को पूरा करने के लिए दोस्तों के साथ घूमना-फिरना अवॉइड करेंगे। परिवार की इच्छाओं का मान रखने के लिए अपनी इच्छा मारनी पड़ सकती हैे।

वृष- आज अपनी खुशी के मुताबिक ही कोई काम करेंगे। व्यापार में अचानक से कोई इंपोर्टेंट वर्क आ सकता है। काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान दें। छात्रों का भाग्य चमकता हुआ दिखाई देगा। सेहत को लेकर छोटी-मोटी बीमारी से पाला पड़ेगा।

मिथुन- आज ऑफिस में अधिकारियों की बात को महत्व दें। किसी भी दूर की यात्रा से परहेज करें। युवाओं का दोगला चरित्र उनको ले डूबेगा। पार्टनर के मन की बात को न समझने पर वाद-विवाद होने की संभावना है। पेट खराब होने की वजह से मुंह में छाले होंगे।

कर्क- आज बिजनेस मैनेजमेंट की समस्या को दूर करने की कोशिश करेंगे। प्रतियोगी परीक्षा के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। घर के बड़े-बुजुर्गों की सेवा में समय व्यतीत करेंगे। किसी के द्वारा कही गई दुखद बातों से मन परेशान रहेगा।

सिंह- आज पार्टनर के साथ संबंधों को सुधारने का प्रयास करेंगे। ऑफिस में किए गए प्रयासों को प्रगति मिलेगी। सरकारी सेवारत लोग अपने व्यवहार में थोड़ा सा बदलाव लाएं। युवा बहकावे में आकर काम खराब कर सकते हैं, ध्यान रखें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में धैर्य और विनम्रता के साथ काम को संभालेंगे। व्यापार में किसी भी तरह का समझौता मुश्किलों को बढ़ाने का काम करेगा। घर की व्यवस्था पर ध्यान देंगे। निजी संबंध संवारने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज नया व्यापार खोलने के लिए सुदृढ़ योजना बनानी पड़ सकती है। आत्मविश्वास में बिल्कुल भी कमी न आने दें। युवाओं का बदलता हुआ व्यवहार घरवालों के लिए परेशानी का कारण बनेगा। सेहत के प्रति लापरवाही करके खुद के पैर पर ही कुल्हाड़ी मार लेंगे।

वृश्चिक- आज पुराने समय से चल रही पारिवारिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। नौकरी में जेखिमपूर्ण कार्य करने से बचें। युवा अपने गुणों का लाभ उठाकर बिगड़े हुए काम को सही करने की कोशिश करेंगे। पार्टनर के लिए सजने-संवरने का मन करेगा।

धनु- आज आध्यात्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र-व्यापार में ऊर्जा के साथ हर काम को करने में कामयाब रहेंगे। युवा करियर से जुड़ा निर्णय जल्दबाजी में न लें। घर की जिम्मेदारियों को बखूबी निभा कर घरवालों की आंखों का तारा बनेंगे।

मकर- आज बेहतर भविष्य के लिए कार्यक्षेत्र में एड़ी-चोटी का जोर लगाएंगे। कोई भी भावनात्मक फैसला किसी के बहकावे में आकर न लें। व्यापार की तरक्की के लिए मेल-जोल बढ़ाना पड़ेगा। भौतिक संसाधन बढ़ते हुए दिखाई देंगे।

कुम्भ- आज किसी अनजान की बातों से दिल को सुकून मिलेगा। प्रॉपर्टी का काम करने वाले लोग फूंक-फूंक कर कदम रखें। घर के सदस्यों के प्रति आदर भाव बढ़ेगा। विस्तार से बैठकर किसी काम को करने के लिए प्लान बनाएंगे।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में संभल कर काम करें, आपको कोई अंगूठा दिखा सकता है। अपने अंदर बड़प्पन लाने का प्रयास करें तभी काम सफल होगा। धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। बदलते मौसम की वजह से एलर्जी की समस्या हो सकती है। 

PunjabKesari kundli

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!