Tarot Card Rashifal (1st august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Aug, 2023 07:40 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी भरा वातावरण बना रहेगा। आय का कोई नया साधन बनेगा। किसी से लेन-देन करते समय थोड़ा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी भरा वातावरण बना रहेगा। आय का कोई नया साधन बनेगा। किसी से लेन-देन करते समय थोड़ा सोच-विचार कर लें। धार्मिक गतिविधियों में रुचि रहेगी। वक्त के अनुसार खुद को ढालेंगे। एसिडिटी जैसी हल्की-फुल्की समस्या उत्पन्न हो सकती है।

वृष- आज का दिन आपके लिए बहुत ही खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है। परिवार वालों को साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ बैठकर संतान के भविष्य के बारे में चर्चा करेंगे। सेहत में सुधार लाने के लिए पैसे खर्च होंगे।

मिथुन- आज नौकरीपेशा लोगों को घर पर भी ऑफिस का काम करना पड़ सकता है। व्यापार की पिछली गलती से सीख कर वर्तमान में सुधार करने का प्रयास करेंगे। परिवार में अचानक किसी के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। माता की सेहत को लेकर परेशानी बनी रहेगी।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में सोच से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। अपना व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिलने की संभावना है। युवा नौकरी में तरक्की पाकर खुद पर बहुत ही गर्व महसूस करेंगे। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध रहेंगे। गला खराब होने की संभावना है।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर मन परेशान सा रहेगा। व्यापार में कुछ प्रभावशाली लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। घर में बड़े-बुजुर्गो के आशीर्वाद से प्यार भरा माहौल बना रहेगा। सेहत में थोड़ी गिरावट देखने को मिलेगी।

कन्या- व्यापार में किसी भी काम को जल्दबाजी में न करें। संतान के भविष्य को लेकर फैसला लेने से पहले परिवार के साथ सलाह मशविरा जरूर कर लें। कोर्ट-कचहरी के कामों को करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह लेनी पड़ सकती है। किसी संबंधी के यहां से कोई दुखद खबर मिलेगी।

तुला- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में काम पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद मिलेगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिलने की संभावना है। छात्र पूरे डेडीकेशन के साथ अपने काम को पूरा करेंगे। खांसी-जुकाम की दिक्कत परेशान कर सकती है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में ओवरटाइम लगाने के कारण मन चिड़चिड़ा रहेगा। जो लोग भूमि या कोई वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए समय बहुत अच्छा है। युवाओं को करियर के शुरूआत में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। पैरों में दर्द की समस्या तंग करेगी।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करने की जरूरत पड़ सकती है। बिजनेस में ऑर्डर को पूरा करने के लिए जी जान लगा देंगे, सफलता मिलेगी। छात्र अपनी परीक्षाओं को लेकर चिंतित रहेंगे। परिवार वालों से सरप्राइज मिलेगा। ज्यादा बाहर घूमने की वजह से थकान हो जाएगी।

मकर- आज मार्केटिंग से जुड़े लोगों को काम में फायदा मिलेगा। कोर्ट-कचहरी से जितना दूर रहने की कोशिश करेंगे उतना अच्छा रहेगा। छात्रों को माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। सगे-संबंधियों के रूखे व्यवहार के कारण घर का माहौल खराब रहेगा। बाहर का खाना खाने से परहेज करें।  

कुंभ- आज आपके घर मां लक्ष्मी का प्रवेश होने वाला है, खूब धन-धान्य बरसेगा लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे। व्यवहार में कठोरता न आने दें। रिश्तेदारी से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। हिम्मत तथा साहस के बल पर हर मुश्किल को पार करने में सक्षम रहेंगे।  हल्का आहार लेने का प्रयास करें 

मीन- आज आपके दिल की सारी तमन्नाएं पूरी होने वाली हैं। फाइनेंस संबंधी कार्यों में आपके द्वारा लिए गए निर्णय उत्तम रहेंगे।  युवा अपनी पढ़ाई और करियर को लेकर फोकस करें। घर में शांति पूर्ण माहौल रहेगा। अस्त-व्यस्त दिनचर्या की वजह से पेट संबंधित समस्या हो सकती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!