Tarot Card Rashifal (1st november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Nov, 2023 07:15 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन नौकरीपेशा वाले जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। व्यापार के काम में करीबियों का भरपूर साथ मिलेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन नौकरीपेशा वाले जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। व्यापार के काम में करीबियों का भरपूर साथ मिलेगा। संतान को किया हुआ वादा पूरा करेंगे। जोखिम भरे कार्य करने से बचें। युवाओं को भविष्य की चिंता सताएगी।

वृष- सरकारी कर्म करने वाले लोग अपने भेद किसी के साथ शेयर न करें। मन ज्योतिष विद्या की तरफ भी आकर्षित हो सकता है। व्यापार के लिए समय थोड़ा मंदा रहेगा। पढ़ाई से जुड़े क्षेत्र में बढ़िया परिणाम हासिल होंगे। सेहत भी सही रहेगी।

मिथुन- आज आपकी तरक्की को देखकर परिवार के सदस्यों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कार्यक्षेत्र में हुई गलती को सुधारने का प्रयास करेंगे। जन कल्याण के कार्य करके मन को ख़ुशी मिलेगी। छात्र नई कला सीखने के लिए काफी उत्साहित रहेंगे।

कर्क- आज धन संबंधी काम किसी अनुभवी से पूछ कर ही करें। दूसरों के निजी मामलों से दूरी बनाए रखें। बाकि दिनों की तुलना के मुताबिक आज का दिन युवाओं के लिए ज्यादा खास रहने वाला है। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न दिखाएं।

सिंह- आज बहुत दिनों बाद व्यापार में मनचाहा प्रोजेक्ट मिलेगा। प्राइवेट नौकरी वालों को कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है। किसी से भी कोई वादा न करें। युवा वर्ग करियर के रास्ते में चुनौतियों को हंस कर पार कर लेंगे।  

कन्या- आज बहुत दिनों से चल रही मानसिक समस्या से निजात मिलेगा। ऑफिस में आपकी मेहनत और लग्न का पूरा फल मिलेगा। अपनी मन की इच्छा घरवालों के सामने जाहिर करेंगे। किसी अजनबी की मदद करके मन को बहुत संतुष्टि मिलेगी।

तुला- आज दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात जीवन में बदलाव लेकर आएगी। धन के लिहाज में थोड़ी सावधानी बरतें। जीवनसाथी की तरफ से मनचाहा गिफ्ट मिलेगा। परिवार के साथ विवाह संबंध के बारे में चर्चा करेंगे।

वृश्चिक- आज ऑफिस में सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। व्यापार में कार्य की अधिकता के कारण परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। भविष्य के लिए जमा पूंजी जोड़ना शुरू कर देंगे। छात्रों को अध्यापकों से तारीफ सुनने को मिलेगी।

धनु- आज अपरिचित व्यक्ति पर अत्यधिक विश्वास करना मुश्किल में डाल सकता है। व्यवसाय की कुछ योजनाओं को बल मिलेगा। युवा वर्ग अपने लक्ष्य को पूरा करने में लगे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ नोंक-झोंक चलती रहेगी।

मकर- आज सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्र में कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है। किसी नए काम के लिए दोस्तों के साथ विचार-विमर्श करना शुभ फल देगा। बच्चों की सेहत में बदलाव देखने को मिलेगा। घर में छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन करवाएंगे।

कुम्भ- आज कार्यस्थल पर गलती न होते हुए भी उसका हर्जाना भुगतना पड़ सकता है। कारोबार में बाकियों के मुकाबले पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी। धार्मिक कार्यों में आपका पूरा रुझान रहेगा। हाथ-पैर में दर्द रहेगा।

मीन- आज ऑफिस में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। युवाओं की मेहनत उन्हें कामयाबी के राह पर ले जाएगी। अचानक आपसे कोई धन संबंधित मदद मांग सकता है। किसी फंक्शन में नए लोगों से दोस्ती हो सकती है।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!