Tarot Card Rashifal (28th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 28 Jan, 2024 07:12 AM

tarot card rashifal

मेष- मेष राशि के जातक आज हर काम को बेहद ही ध्यान से करें। कारोबार की मुश्किल घड़ी में कारोबार का भरपूर साथ मिलेगा। रिश्तों में चल रही कड़वाहट खत्म

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातक आज हर काम को बेहद ही ध्यान से करें। कारोबार की मुश्किल घड़ी में कारोबार का भरपूर साथ मिलेगा। रिश्तों में चल रही कड़वाहट खत्म होती हुई नजर आएगी। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

वृष- आज कार्यक्षेत्र और घर के काम में बैलेंस बनाए रखें। बेवजह का खर्चा करने से बचें नहीं तो बजट में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जो लोग प्राइवेट नौकरी में हैं उनके लिए समय बहुत ही खुशियों से भरा रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।

मिथुन- आज कारोबार से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर कुछ टेंशन में रहेंगे। लव लाइफ के लिहाज से देखा जाए तो दिन बेहद ही शानदार रहने वाला है। घर में बुजुर्ग अपनी सेहत का खास ख्याल रखें।

कर्क- आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें चैलेंजेस का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक दशा पहले से बेहतर होती हुई दिखाई देगी। सेहत के लिहाज से जो मुश्किल समय चल रहा था उसमें सुधार होने की सम्भावना है।

सिंह- आज पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं का अंत हो जाएगा। कारोबार व नौकरी वालों के लिए बहुत बढ़िया रहेगा। युवाओं को सक्सेस की सीढ़ी चढ़ते समय छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत को लेकर कोई दिक्कत नहीं आएगी।

कन्या- आज बहुत दिनों बाद दोस्तों के साथ मिलने का मौका मिलेगा। नौकरी में अधिकारियों के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे। जो लोग राजनीति से जुड़े वो अपनी वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखें। ज्यादा से ज्यादा समय घर के बच्चों के साथ खेल-कूद में बिताएंगे।

तुला- आज आपके द्वारा बोली गई कुछ बातें अपनों से आपको दूर कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है। युवा वर्ग अपनी योग्यता को सबके सामने रखने का प्रयास करेंगे। काम की वजह से पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे।

वृश्चिक- आज पुरानी बातों की वजह से जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। कारोबार में छोटी सी गलती बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है। छात्र बेवजह की चिंता छोड़ कर पढ़ाई पर ध्यान दें। योगा पर ध्यान दें।

धनु- आज का दिन बेहद ही शानदार रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में वर्क स्टाइल में थोड़ा बदलाव करेंगे। कारोबार में मनचाही सफलता हाथ लगेगी। पार्टनर के साथ लंच या डिनर पर जानें का प्लान बना सकते हैं। सेहत संबंधी कोई भी लक्षण अनदेखा न करें।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में बिना मांगे किसी को सलाह न दें। सारा दिन व्यापार के काम को पूरा करने में व्यतीत होगा। आपके रोमांटिक रिलेशनशिप में जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। काम के साथ अपनी सेहत के लिए भी समय अवश्य निकालें।

कुम्भ- आज परिवार के साथ बैठकर भविष्य को लेकर कोई योजना बनाएंगे। पूजा-पाठ की तरफ रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगा। स्किन इन्फेक्शन होने की सम्भावना है। कारोबार में किसी अजनबी को दखलअंदाजी न करने दें।  

मीन- आज  बॉस आपके काम से खुश होंगे। कारोबार में लम्बे समय से अटका हुआ काम आज पूरा हो जाएगा। अपनी सेहत को सही रखने के लिए खान-पान का बेहद ध्यान रखें। प्रियजन की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!