Tarot Card Rashifal (11th April):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Apr, 2023 06:47 AM

tarot rashifal

मेष- आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्हें कहीं से धन प्राप्त हो सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्हें कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी। बच्चों की पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी। सेहत ठीक रहेगी।

वृष- किसी के साथ नई परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय में फायदा होगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर काफी चिंतित रहेंगे। आपका सही रवैया हर काम में जीत हासिल कराने में कामयाब रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मिथुन- बिज़नेस और जॉब के मामले में आज आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। पैसों की बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थियों का विदेश में पढ़ाई करने का सपना सच हो सकता है। किसी पुरानी चोट से परेशान रहेंगे, अपना ख्याल रखें ।
 
कर्क- कारोबारियों के कारोबार में मुनाफा होने की संभावना है। आज आपको जरूरी कामों में ध्यान लगाने की ज़रूरत है। दोस्तों के साथ मूवी देखने जाने का प्लान बन सकता है। घर में प्यार भरा माहौल रहेगा। सेहत डावांडोल रहेगी।

सिंह- आज का दिन सुखद रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। युवा वर्ग अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ेगा। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन घर के बड़े सदस्यों का ध्यान रखें।

कन्या- व्यापारिक सौदे में फायदा होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सेहत की बात करें तो उतार-चढ़ाव की सम्भावना होगी। जीवनसाथी के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है। मानसिक तनाव की समस्या रहेगी।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। घरेलू कामों में समय व्यतीत होगा। संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। कुंवारों को बड़े घर से रिश्ता आ सकता है। कब्ज के मरीज मसालेदार चीजों से परहेज करें ।

वृश्चिक- आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगी। पुराने कर्जों से मुक्ति मिलेगी। छात्र किसी नए कोर्स को सीखने में अपनी रुचि दिखाएंगे। कोर्ट-कचहरी से जुड़े लोगों को नए केस मिल सकते हैं। सेहत में लापरवाही न दिखाएं।

धनु- कार्यक्षेत्र से जुड़े नए प्रोजेक्ट मिलेंगे। युवाओं को नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। छात्र पढ़ाई में लापरवाही न दिखाएं। संबंधों में निकटता आएगी। घर में मेहमानों का आना होगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं है।

मकर- पिता के सहयोग से बिजनेस में उन्नति मिल सकती है। बच्चों का समय खेल-कूद में व्यतीत होगा। परिवार के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी। भूमि-भवन खरीदने की योजना बनाएंगे। व्यर्थ की भागदौड़ से बदन दर्द रहने की संभावना है।  

कुम्भ- कारोबार में किसी पुराने दोस्त की सहायता से उन्नति के द्वार खुल सकते हैं। बच्चों के साथ वार्टर पार्क जाने की प्लानिंग बनेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों से राहत मिलेगी। सारा दिन सिर दर्द की समस्या सताएगी ।  

मीन- आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। कारोबार में फायदा तो होगा ही पर साथ ही कहीं न कहीं थोड़े-बहुत नुकसान भी देखने को मिल सकते हैं। परिवार के साथ छोटी यात्रा पर जाना होगा। आप चिड़चिड़ा महसूस करेंगे।  

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!