Tarot Card Rashifal (2nd october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Oct, 2023 08:20 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत करेंगे तो ही परिणाम मिलेगा। रिश्तेदारों के साथ निकटता बढ़ती हुई दिखाई देगी। खर्चों की अधिकता के कारण आर्थिक दशा थोड़ी डगमगाती सकती

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत करेंगे तो ही परिणाम मिलेगा। रिश्तेदारों के साथ निकटता बढ़ती हुई दिखाई देगी। खर्चों की अधिकता के कारण आर्थिक दशा थोड़ी डगमगाती सकती है। सेहत को लेकर सकारात्मक बदलाव संभव हैं।

वृष- आज किसी को अगर धन उधार दिया था तो वो वापिस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरुरत है। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने के लिए बहुत दौड़-धूप करनी पड़ेगी। सेहत को लेकर कुछ कमजोरी महसूस करेंगे।

मिथुन- आज थोड़ी सी सूबूझबूझ कार्यक्षेत्र में आपको फायदा दिला सकती है। संतान के दायित्व को पूरा करने में सफल रहेंगे। बिना वजह किसी को सलाह न दें नहीं तो खुद को परेशानी में पाएंगे। ज्यादा काम करने की वजह से थकान हो सकती है।

कर्क- आज व्यापार का कोई भी काम करने से पहले उसकी योजना बना लें। पार्टनरशिप में अगर काम कर रहे हैं तो थोड़ा संभल कर करें। धर्म-कर्म की तरफ रुझान अधिक बढ़ेगा। दोस्तों की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में आपके व्यक्तित्व को देखकर सभी काफी प्रभावित होंगे। अगर आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो उसमें भी सुधार देखने को मिलेगा। युवाओं को किसी खास की तरफ से उपहार मिल सकता है।

कन्या- आज अपने विचारों में परिवर्तन करेंगे तो ही सफल होंगे। कार्यक्षेत्र में काम के लिए की गई यात्रा मंगलमय साबित होगी। पुराने निवेशों से अच्छा फायदा होगा। छात्रों को अध्यापकों की तरफ से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है।

तुला- आज जॉब को चेंज करने का प्लान बना सकते हैं। युवाओं को करियर के बेहतर मौके मिलेंगे। छात्र अपनी शिक्षा के प्रति सचेत रहें। व्यापार के काम में काफी व्यस्त रहेंगे। फाइनेंस से जुड़ा कोई भी काम किसी की सलाह के बिना न करें।

वृश्चिक- आज व्यापार के काम में वृद्धि देखकर बहुत ही खुशी महसूस होगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है। युवा वर्ग शॉर्टकट के चक्कर में अपना नुकसान करवा बैठेंगे। सेहत को लेकर सावधानी बरतें।

धनु- आज सरकारी नौकरी करने वालों को अचानक से खुशखबरी सुनने को मिलेगी। युवाओं का निरंतर प्रयास उन्हें कामयाबी की राह पर ले ही आएगा। घर के लोगों के सामने अपने विचार प्रकट करेंगे। पेट में दर्द हो सकता है।

मकर- आज दिनचर्या में बदलाव करेंगे। कार्यक्षेत्र में व्यक्तिगत बातों को बीच में न आने दें। कारोबार को लेकर व्यस्तता दिन ब दिन बढ़ती रहेगी। मन को खुश करने के लिए पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। गले में इंफेक्शन परेशानी का कारण बनेगी।

कुम्भ- आज आर्थिक दशा को बेहतर करने के लिए किया गया प्रयास सफल होगा। व्यापार को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। पार्टनर के साथ अनबन जैसी स्थिति बनने की सम्भावना है। इम्यून सिस्टम मजबूत करने के लिए योग का सहारा लेंगे।

मीन- आज बेवजह का तर्क-वितर्क परेशानी के कटघरे में खड़ा कर देगा। व्यापार में आर्थिक लेन-देन बहुत ही संभल कर करें। युवा वर्ग खुद आत्मनिर्भर बनने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक जायदाद संबंधी समस्या उत्पन्न हो सकती है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!