'राममयी हुआ बॉलीवुड', अक्षय, अजय, रवीना, शिल्पा ने इस अंदाज में किया रामलला का स्वागत

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jan, 2024 09:26 PM

akshay ajay raveena shilpa welcomed ramlala in this style

अयोध्या में राम लला प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर बॉलीवुड मे खुशी की लहर है। 22 जनवरी का दिन पूरे देश के लिए यादगार है।आज ही के दिन करीब 500 साल के लंबे इंतजार के बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुयी है।राम लला के प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान के पूरा होने...

नेशनल डेस्कः अयोध्या में राम लला प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर बॉलीवुड मे खुशी की लहर है। 22 जनवरी का दिन पूरे देश के लिए यादगार है।आज ही के दिन करीब 500 साल के लंबे इंतजार के बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुयी है।राम लला के प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान के पूरा होने के बाद देश में खुशी का माहौल है।कुछ सितारे तो राम लला की नगरी‘अयोध्या'जाकर इस कार्यक्रम में शामिल हुए, लेकिन जो कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाये उन्होंने भी सोशल मीडिया पर‘जय श्रीराम'के जयकारे लगाए और इस खास दिन पर अपनी खुशी व्यक्त की।

रवीना टंडन ने अयोध्या नगरी का एक वीडियो शेयर किया और साथ में‘जय श्री राम के जयकारे लगाए'।अफताब शिवदसानी ने राम लला की मूर्ति की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, जय श्री राम। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर आप सभी को शुभकामनाएं। जय श्री राम। निमरत कौर ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अति शुभ अवसर पर आप सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं, जय श्री राम।


अजय देवगन ने सोशल मीडिय पर लिखा,विश्वास नहीं हो रहा कि मैं अपने जीवनकाल में प्तराममंदिरप्राणप्रतिष्ठा जैसी ऐतिहासिक और शुभ घटना का गवाह बनने के लिए भाग्यशाली हूं। यह देखकर गर्व होता है कि कैसे हमारा पूरा देश अयोध्या में अपने रामलला के स्वागत के लिए एकजुट हुआ है!यह दिन इतिहास में उस दिन के रूप में याद रखा जाएगा जब हमारे देश की हर सड़क‘जय श्री राम'के जयकारे से गूंज उठी थी।

 


संजय दत्त ने लिखा,राम जन्मभूमि के पवित्र मैदान से भव्य राम मंदिर तक, आस्था और लचीलेपन से बुनी गई एक यात्रा ,आज का दिन सभी के लिए आशीर्वाद और समृद्धि लेकर आए।जय भोलेनाथ, जय श्री राम। कपिल शर्मा ने लिखा,,सभी राम भक्तों को अयोध्या में प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के इस शुभ दिवस पर बहुत बहुत बधाई।प्रभु श्री राम सब का भला करें। आर माधवन ने लिखा,‘इस शुभ अवसर पर प्यार, करुणा, शांति और समृद्धि का एक लंबा युग शुरू हो सकता है और दुनिया और इसमें मौजूद सभी लोगों को सर्वश्रेष्ठ का आशीर्वाद मिले।‘


अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूरे देशवासियों को बधाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने कहा, नमस्कार मैं हूं अक्षय कुमार और मेरे साथ हैं मेरे दोस्त टाइगर श्रॉफ। हम दोनों की तरफ से आप सभी को जय श्री राम। आज का दिन सभी राम भक्तों के लिए बहुत बड़ा दिन है। कई सौ साल की प्रतीक्षा के बाद ये दिन आया है कि राम लला अपने घर अयोध्या में आ रहे हैं।

 


टाइगर श्रॉफ ने कहा, हम सबने बचपन से अपने घरों में मंदिर से जुड़ी बहुत कहानियां सुनी हैं। लेकिन आज इस दिन को होते हुए देख पाना और जी पाना बहुत बड़ी बात है। हम वेट कर रहे हैं उस घड़ी की जब हम दीप जलाकर श्रीराम उत्सव मनाएंगे। हम दोनों की ओर से आपको और राम जी परिवार को इस पावन दिन की बहुत- बहुत शुभकामनाएं।

शिल्पा शेट्टी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।शिल्पा भगवा साड़ी पहने राम के रंग में रंगी नजर आ रही है और हाथ में श्री राम नाम का झंडा लिए फहरा रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण ने इंस्टास्टोरी पर अपने घर के मंदिर में एक घी का दिया जलाकर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें दीपिका भगवान श्रीराम के आने का स्वागत करती नजर आ रही हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!