Tarot Card Rashifal (24th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 May, 2023 07:13 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में व्यर्थ की गतिविधियों से ध्यान हटा कर अपने काम पर फोकस करें। ज्यादा से ज्यादा समय व्यापार के कार्य में बिताएंगे। युवाओं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में व्यर्थ की गतिविधियों से ध्यान हटा कर अपने काम पर फोकस करें। ज्यादा से ज्यादा समय व्यापार के कार्य में बिताएंगे। युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए बहुत से पापड़ बेलने पड़ेंगे। सेहत में चल रही परेशानी दिक्कत का कारण बनेगी।

वृष- आज कार्यक्षेत्र के किसी काम से यात्रा पर जा रहे हैं तो उसे स्थगित कर दें। कारोबार में लाभ की स्थिति बन सकती है। घर-परिवार की किसी परेशानी को सुलझाने में आपका सबसे ज्यादा योगदान रहेगा। एसिडिटी की समस्या बढ़ेगी, खान-पान पर ध्यान रखें।

मिथुन- आज कोई नया व्यापार शुरू करने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। कार्यक्षेत्र में छोटे-छोटे कामों को नजरअंदाज न करें। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर लापरवाही न करें नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा। विवाह से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें।

कर्क- आज व्यापार में किसी अनजान व्यक्ति से सावधान रहें। कार्यक्षेत्र में काम के बोझ के कारण मन थोड़ा परेशान रहेगा। युवा दूसरों की बजाय अपने दिल की बात को तवज्जो दें। परिवार के लिए समय निकालना न भूलें। सेहत भी सही रहेगी।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र की मीटिंग में अपनी बात को रखने का मौका मिलेगा। व्यापार से जुड़ा कोई भी फैसला परिवार की रजामंदी के बिना न लें। छात्र पढ़ाई के क्षेत्र में तरक्की करते हुए दिखाई देंगे। परिवार वालों के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में एक साथ बहुत से काम करने पड़ सकते हैं। व्यापार में समस्या को सुलझाने की कोशिश करेंगे। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए समय निकालेंगे। हर परिस्थिति में माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा। थायराइड संबंधी जांच जरूर करवाएं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कारोबार के काम को आगे बढ़ाने में लगे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में लोकप्रियता मिलेगी। रिश्तेदारों के साथ मिलने का मौका मिलेगा। ब्लड प्रेशर के मरीज परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में काम से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी। व्यापार में अपने गुस्से को नियंत्रण कर के रखें नहीं तो बना बनाया काम बिगड़ सकता है। परिवार में आपके फैसले को बहुत ही महत्वपूर्ण समझा जाएगा। आंखों में जलन हो सकती है।

धनु- आज ज्यादा से ज्यादा समय आध्यात्मिक जगह पर बिताएंगे। व्यवसाय में फाइनेंस संबंधी लापरवाही न करें। छात्र मनोरंजन के साथ-साथ पढ़ाई पर भी ध्यान दें। घर के किसी सदस्य की सेहत की चिंता सताएगी। भाई-बहन में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में सांझेदारी से किया गया फैसला ऊंचाइयों तक ले जाएगा। व्यापार में बड़े लोगों से मेल-जोल बहुत ही शुभ साबित होगा। युवाओं का सामाजिक दायरा बढ़ेगा। जंक फ़ूड का कम से कम सेवन करें, फूड इंफेक्शन होने की संभावना है।

कुम्भ- आज कारोबार में मुनाफा कमाने के लिए ज्यादा काम करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना की जाएगी। युवा कोई भी फैसला परिवार के खिलाफ जाकर न लें। किसी फैमिली फंक्शन के आ जाने से थोड़ा व्यस्त रहेंगे।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में इच्छाएं पूरी होने की संभावना है। व्यापार में बनी-बनाई योजना बीच में ही रुक सकती है। शॉपिंग करते समय खर्चों को ध्यान में जरूर रखें। किसी भी बीमारी का उचित इलाज जरूर करवाएं। पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव हो सकता है। 

PunjabKesari kundli

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!