Tarot Card Rashifal (6th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Jan, 2024 07:00 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। कहीं पर फंसा हुआ पैसा वापिस मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। छात्रों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। कहीं पर फंसा हुआ पैसा वापिस मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में मनवांछित परिणाम मिल सकते हैं। घर के किसी बड़े-बुजुर्ग की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृष- आज घर की जरूरत की वस्तुओं की खरीदारी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करेंगे। आपके सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिजनों से हर क्षेत्र में सहायता मिलेगी। बच्चों को खुश करने के लिए बाहर डिनर पर जाने का प्लान बना सकते हैं।  

मिथुन- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भर रहने वाला है। जीवनसाथी से चल रही अनबन को दूर करने के लिए उससे कोई उपहार दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र का काम आज समय से पहले पूरा कर लेंगे। संतान की शिक्षा को लेकर संतुष्ट रहेंगे।

कर्क- प्रॉपर्टी का कम कर रहे लोगों का दिन बेहतर रहने वाला है। आपके कामकाज में आत्मविश्वास की झलक देखने को मिलेगी। किसी काम को पूरा करने के लिए जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिल सकता है। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

सिंह- आज सिंह राशि वालों का मन काम में कम लगेगा, जिसका असर कार्य क्षमता में पड़ेगा। घर में कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खराब हो सकता है। जीवनसाथी के साथ मिलकर फैमिली प्लानिंग की योजना बनाएंगे। अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

कन्या- आज का दिन आपके काम की शुरुआत के लिए काफी अच्छा रहेगा। निवेश संबंधी योजना को लेकर अहम फैसला ले सकते हैं। जो लोग काम की तलाश में हैं, उन्हें काम के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है। रिलेशनशिप में संतुलन बना रहेगा।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है। इस राशि के युवा अपनी किसी पुरानी गलती को सुधारने की कोशिश करेंगे। व्यवसाय कर रहे लोगों को व्यापार में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। सेहत उत्तम रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। शादीशुदा जीवन रोमांच और रोमांस से भरा रहेगा। इस राशि के इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स अपने किसी प्रोजेक्ट को समय से पूरा नहीं कर पाएंगे। नौकरी के साथ पार्ट टाइम जॉब कर सकते हैं।

धनु- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। किसी काम को पूरा करने के लिए अपने सीनियर से बातचीत कर सकते हैं। लवमेट किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। मन को शांत रखने के लिए कुछ समय मेडिटेशन करेंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा। नौकरीपेशा कर रही महिलाओं को कोई खुशखबरी मिल सकती है। ससुराल पक्ष में यदि किसी को पैसा उधार दिया था, तो वह वापिस मिलेगा।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन बना रहेगा। जीवनसाथी से बेकार की बहस हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। लवमेट इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे।

मीन- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। व्यापार में पेपर वर्क करने से पहले उसका अच्छे से अध्ययन कर लें। बिजनेस कर रहे लोगों को किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!