बुलडोजर पर खतरनाक स्टंट करना पड़ा भारी, यूट्यूबर की फटी खोपडी... पैर और कूल्हे टूटे

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 Jul, 2022 03:52 PM

dangerous stunts had to be done on the bulldozer

कोई भी स्टंट करने से पहले सौ नहीं हजार बार सोचना चाहिए। कई बार स्टंट आपके लिए खतरनाक भी साबित हो सकते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो फेमस यूट्यूबर ने खतरनाक स्टंट किया

इंटरनेशनल डेस्क: कोई भी स्टंट करने से पहले सौ नहीं हजार बार सोचना चाहिए। कई बार स्टंट आपके लिए खतरनाक भी साबित हो सकते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो फेमस यूट्यूबर ने खतरनाक स्टंट किया लेकिन यह उन पर भारी पड़ गया। इस खतरनाक स्टंट में एक यूट्यूबर बुरी तरह से घायल हो गया। घायल यूट्यूबर ने दूसरे यूट्यूबर पर मुकद्दमा कर भारी हर्जाने की मांग की है।

 

क्या है पूरा मामला
दोनों यूट्यूबर झील में एक स्टंट कर रहे थे, इनमें से एक यूट्यूबर बुलडोजर के बकेट से लटका था। वहीं दूसरा मशीन को ऑपरेट कर रहा था। बुलडोजर को ऑपरेट कर रहे शख्स ने बकेट से लटके शख्स को गोल-गोल घुमाना शुरू कर दिया। इसी दौरान बकेट से लटका शख्स बुलडोजर के आर्म से टकरा गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया। बुलडोजर को ऑपरेट करने वाले सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर का नाम डेविड डोब्रीक है। वहीं घायल हुए यूट्यूबर का नाम जेफ विटेक है। यह घटना साल 2020 की है। इस घटना को लेकर अब जेफ ने डेविड पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उससे हर्जाने के तौर पर करीब 80 करोड़ रुपए की मांग की है।

PunjabKesari

जेफ ने मुकद्दमें में कहीं ये बातें
मुकद्दमे में जेफ ने कहा कि डेविड के ‘सोशल मीडिया कमबैक’ के लिए वीडियो को शूट किया जा रहा था। वह लोग इसके लिए अमेरिका के ऊटा की झील गए थे। जेफ ने कहा कि डेविड ने साथियों से कहा कि वे लोग बुलडोजर के बकेट से लटकी रस्सी को पकड़ेंगे और वह उन लोगों को बुलडोजर की चारों तरफ घुमाएगा। जेफ ने कहा कि जब उनकी बारी आई तो डेविड ने स्पीड बढ़ा दी। हालांकि जब डेविड ने बुलडोजर की स्पीड कम करनी चाही तो जेफ का एक्सीडेंट हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जेफ ने बताया कि घटना की वजह से उनके पैर और कूल्हे टूट गए, उनके पैर का एक लिगामेंट फट गया और उनकी खोपड़ी भी फट गई। जेफ ने कहा कि वह अपनी एक आंख लगभग खो चुका था। जेफ ने कहा कि इस हादसे के बाद उनको काफी हानि हुई। उनको सैलरी की हानि और इलाज में भी काफी खर्च आया। जेफ ने कहा कि मुझे हुए नुकसान की जेविड भरपाई करें।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!