Tarot Card Rashifal (12th november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 12 Nov, 2023 06:38 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी बात को लेकर सहकर्मियों के साथ बहस हो सकती है। प्रेम संबंधों में आपसी तालमेल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी बात को लेकर सहकर्मियों के साथ बहस हो सकती है। प्रेम संबंधों में आपसी तालमेल को बेहतर करने की कोशिश करें। दोस्तों के साथ किसी हिल स्टेशन पर जाने का प्लान बनाएंगे।

वृष- आज इस राशि के युवा घर के कामों में अपनी माता का सहयोग करेंगे। छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है। संपत्ति को लेकर कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है। स्किन इंफेक्शन से जुड़ी तकलीफ बढ़ने की संभावना है।

मिथुन- आज ऑफिस में आपके अच्छे काम की तारीफ हो सकती है। संतान की ओर से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। लवमेट एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। घर में किसी की शादी पक्की हो जाने से घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा।  

कर्क- आज परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अपने काम में संयम बनाए रखें, तभी वह पूरा होगा। इस राशि के अविवाहित लोगों की शादी हो सकती है। कुछ दिनों से रुका हुआ काम पूरा हो जाने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

सिंह- आज के दिन सिंह राशि वालों को व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा। व्यवसाय में एक के बाद एक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। किसी संपत्ति का सौदा बहुत ही सोच-समझ कर करें। सेहत खराब रहेगी।

कन्या- आज किसी काम के लिए बैंक के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। ऑफिस के काम में व्यस्त रहने के कारण घरवालों को समय नहीं दे पाएंगे। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई-लिखाई पर पूरा फोकस बनाए रखें। लव लाइफ में चल रही परेशानी को लेकर किसी दोस्त से बात करेंगे।

तुला- कार्यस्थल पर कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ के होने के योग हैं। परिवार के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जा सकते हैं। किसी जरूरी काम में भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा। रिश्तों में निकटता आएगी। संतान की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

वृश्चिक- आज घरेलू कार्यों को समय पर पूरा न कर पाने के कारण परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी काम को खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। युवा वर्ग करियर से जुड़ा फैसला किसी के दवाब में आकर न लें। शरीर की गर्मी बढ़ने के कारण तकलीफ हो सकती है।  

धनु- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। अपनी पुरानी गलतियों से कुछ नया सीखेंगे। किसी नई तकनीक को अपनाने से व्यापार के कामों में इजाफा होगा। माता-पिता के साथ किसी जरुरी बात को लेकर विचार-विमर्श करेंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी।

मकर- आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहने वाला है। युवा वर्ग भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें। कोर्ट से जुड़ा मसला भी हल होता हुआ नजर आएगा। पिता की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी। पार्टनर के साथ कुछ समय बिताएंगे।  

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ किसी प्रतियोगिता में भी भाग ले सकते हैं। कोई कानूनी मामला आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। बदलते वातावरण का असर आपकी सेहत पर हो सकता है।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए कुछ खास रहने वाला है। किसी काम को लेकर अगर परेशान चल रहे थे, तो वह पूरा हो सकता है। इस राशि के युवा अपना कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। दांत की समस्या बढ़ने से तकलीफ हो सकती है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!