आज का राशिफल 25 जनवरी, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jan, 2024 07:17 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आप थोड़ा सुस्त महसूस करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आप थोड़ा सुस्त महसूस करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरुरत है। आज आत्मविश्वास की कमी महसूस कर सकते हैं, जिस कारण आपको कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है। संतान के भविष्य को लेकर कोई लाभदायक योजना फलीभूत करेंगे। रुके सरकारी कामों को पूरा करने के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।
उपाय- लाल रंग के फूल शिवलिंग पर अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कुछ दिनों से चल रही परेशानियों को आपके परिजन सुलझाने में आपकी मदद करेंगे। व्यावसायिक मोर्चे पर आपको कठोर निर्णय लेने में सफलता मिलेगी। आज मित्रों की मदद से कोई नया काम शुरू करने का निर्णय लें सकते हैं। विद्यार्थी शिक्षा को लेकर एकाग्र रहेंगे।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर दूध चढ़ाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। सामाजिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। घर में किसी करीबी मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। युगल प्रेमी परिणय सूत्र में बंधने का निर्णय लेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई के क्षेत्र में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।
उपाय- मंदिर में पुजारी को पीले रंग के वस्त्र दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों को मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेंगे। संतान विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने की इच्छा आपके सामने जाहिर करेगी। आज किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने का मौका मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी से इंटरव्यू का बुलावा आ सकता है।
उपाय- ख़राब विद्युत का सामान घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज आपके सकारात्मक व्यवहार से आपके परिजन खुश रहेंगे। कार्यक्षेत्र के सभी काम समय पर पूरा करेंगे। आज घरेलू काम को निपटाने में दिन का अधिकांश समय व्यस्त रहेंगे। रुका पैसा वापस मिलने की सम्भावना है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी।
उपाय- शराब का सेवन न करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। विद्यार्थियों के भविष्य को बेहतर दिशा देने के लिए उनके शिक्षकों से मार्गदर्शन मिलेगा। व्यापार में निर्धारित लाभ के लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त करेंगे। आज आपको कम मेहनत में भी अच्छे परिणाम मिलने की उम्मीद है। युवाओं को अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित बनाये रखने में घर के बड़ों का साथ मिलेगा।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज आप अपनी बुद्धिमत्ता से व्यापार में चल रही नुकसान को लाभ में बदल पाएंगे। किसी धार्मिक स्थान में घूमने का मौका मिलेगा, जहां नकद धन दान करेंगे। संतान की शिक्षा को लेकर संतुष्ट नज़र आयेंगे। नवविवाहित के घर में नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी आ सकती है।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज आप छोटी-छोटी बातों को लेकर उग्र हो सकते हैं, आपको अपने स्वभाव में विनम्रता लाने की आवश्यकता है। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने में सक्षम रहेंगे। कामकाज के मोर्चे पर आपको प्रगति के अवसर प्राप्त होंगे। प्रॉपर्टी का काम कर रहे व्यक्तियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दाम्पत्य जीवन में तालमेल की कमी नज़र आएगी। काम के संबंध में छोटी यात्रा कर रहे हैं तो उसको आज के लिए स्थगित करने की सलाह दी जाती है। विद्यार्थियों की दिनचर्या आज अस्त-व्यस्त रहेगी। उच्च रक्तचाप की समस्या आपको परेशान कर सकती है।
उपाय- राम रक्षा स्तोत्र का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!