Tarot Card Rashifal (24th november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Nov, 2023 07:02 AM

tarot card rashifal

मेष- आज खर्चों के साथ-साथ आय में भी बढ़ोतरी होगी। बिजेनस में कुछ लोगों के कारण माहौल खराब हो सकता है। विद्यार्थी अच्छे अंक

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज खर्चों के साथ-साथ आय में भी बढ़ोतरी होगी। बिजेनस में कुछ लोगों के कारण माहौल खराब हो सकता है। विद्यार्थी अच्छे अंक प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। परिवार के साथ बैठकर कुछ अहम फैसले लेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही ठीक नहीं है।    

वृष- व्यापार के सिलसिले में कहीं दूर जाना पड़ सकता है। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग अपनी नौकरी से परेशान रहेंगे। युवा दूसरों की राय की बजाय अपने मन की बात पर गौर करें। कुंवारों को शादी के लिए रिश्ते आ सकते हैं। परिवार में किसी की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।
 
मिथुन- आज का दिन व्यापार करने वालों के लिए बहुत उत्तम रहेगा। बिजनेस में बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेंगे, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। परिवार में चल रहे उतार-चढ़ाव खत्म होंगे। जो लोग विदेश जाकर पढ़ना चाहते हैं, उनकी मनोकामना पूरी हो सकती है।

कर्क- कार्यक्षेत्र में आपका आकर्षक स्वभाव दूसरों को चुंबक की तरह खींचेगा। व्यवसाय में खूब तरक्की मिलेगी। अगर आप कोई जमीन खरीदना चाहते हैं तो दिन बहुत अच्छा है। कोर्ट-कचहरी में चल रहे मुकदमे का हल निकलेगा। करियर को लेकर सजग रहें।    

सिंह- नए विचारों के साथ काम करेंगे, तो फायदा मिलेगा। नौकरी कर रहे लोगों को कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है। परिवार में यदि कोई प्रेम विवाह करने की जिद कर रहा है तो अच्छे से जांच पड़ताल करें। सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहें।

कन्या- भविष्य को देखते हुए निवेश करेंगे। जॉब करने वालों के लिए दिन शुभ रहेगा, प्रसन्नता के पात्र बनेंगे। कुछ नया सीखने को मिल सकता है। परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। बाहर के खाने से परहेज रखें।

तुला- आज किस्मत साथ देगी। बिगड़े काम बनेंगे। आॉफिस में जो काम आप ने किया है, उसका श्रेय मेहनत से अधिक मिलेगा। योजनाओं से बॉस प्रसन्न होंगे और बोनस भी मिल सकता है। पत्नी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे। सिर दर्द की समस्या रह सकती है।

वृश्चिक- मशीनरी से संबंधित कार्यो को सावधानी से करें। आॉफिस में अधिकारियों की गतिविधियों को नजरअंदाज न करें। वर्किंग महिलाओं को मान-सम्मान मिलेगा। पुराने दोस्तों से मिलकर अच्छा महसूस होगा। एसिडिटी की तकलीफ बढ़ सकती है।

धनु- आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। युवा अगर जॉब की तलाश में हैं तो इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है। किसी प्रियजन को मिली सफलता से मन प्रसन्न होगा। धन संबंधी कोई विशेष व्यक्ति आप की मदद कर सकता है। घुटनों में दर्द रहेगा।

मकर- व्यवसाय संबंधी अच्छी खबर मिलेगी। माता का आर्शीवाद लेकर शुभ काम की शुरूआत करें। संतान की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। दोस्त की सेहत की चिंता बनी रहेगी।  

कुंभ- करीबी दोस्त या रिश्तेदारों से मुलाकात के योग बन रहे हैं। बिजनेस का प्रचार और प्रसार करना बहुत जरूरी है। संतान की गतिविधियों पर ध्यान देना अति आवश्यक है। प्रेम संबंधो के मामले में लकी रहेंगे।    

मीन- फोन या सोशल मीडिया के जरिये बिजनेस संबंधी काम चलता रहेगा। स्टाफ और कर्मचारियों से सहयोगात्मक व्यवहार रखें। बिजनेस प्लानिंग किसी अनजान व्यक्ति से शेयर न करें। करीबी संबंधी से बुरी खबर मिल सकती है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!