Tarot Card Rashifal (15th March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Mar, 2023 07:04 AM

tarot rashifal

मेष- आज दिन की शुरुआत सुखद समाचार के साथ होगी। बिजनेस में आपकी मेहनत रंग लाती हुई दिखाई देगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज दिन की शुरुआत सुखद समाचार के साथ होगी। बिजनेस में आपकी मेहनत रंग लाती हुई दिखाई देगी। युवा कोई भी नया काम करने से पहले एक बार विचार जरूर कर लें। परिवार में बढ़ते खर्चों को काम करने का प्रयास करें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृष- आज पुराने समय से चल रहा भूमि संबंधी विवाद खत्म हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में व्यर्थ की गतिविधियों में अपना समय नष्ट न करें। छात्र अपनी पढ़ाई के मामले में लापरवाही करने से बचें। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है।

मिथुन- आज सारी चिंताएं खत्म होती हुई दिखाई देंगी। कार्यक्षेत्र में काम को समय से पूरा करने में सफल होंगे। अगर कहीं निवेश किया था तो उसमें भी लाभ मिलेगा। संतान की इछाओ को पूरा करने में लगे रहेंगे। घुटनों में दर्द परेशान कर सकता है।  

कर्क- आज व्यावसायिक स्थल पर कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय किसी अनुभवी की सलाह के बिना न लें। नौकरीपेशा लोग अपनी जॉब को बदलने के बारे में सोचेंगे। युवा वर्ग मस्ती और सुकून भरा समय व्यतीत करेंगे। ब्लड प्रेशर आदि की समस्या का ध्यान रखें।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र की किसी भी परिस्थिति में धैर्य से काम लें। व्यापार के चक्कर में यात्रा करनी पड़ सकती है। युवा वर्ग अपने हर काम को बड़े ही लग्न से करने का प्रयास करेंगे। आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनाए रखें, भविष्य में मदद मिलेगी।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में काम का अत्यधिक बोझ बढ़ने से मन थोड़ा परेशान रह सकता है। व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी। छात्र परीक्षाओं में अच्छे अंक पाकर खुश होंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, सोच-समझ कर बोलें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में हर काम को सतर्कता से करें नहीं तो बड़ा अवसर हाथ से निकल सकता है। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए योजनाएं बनाएंगे। युवा वर्ग दोस्तों के साथ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे। परिवार में किसी रिश्तेदार का आगमन नई खबर लेकर आएगा।

वृश्चिक- आज ऑफिस में चापलूसी करने वाले लोगों से सावधान रहें। व्यापार में अटका हुआ पैसा किसी की मदद से मिल सकता है। युवाओं का जल्दबाजी में किया गया काम परेशानी खड़ा कर सकता है। तनाव मुक्त रहने के लिए कुछ समय नेचर के साथ व्यतीत करेंगे।

धनु- आज सारा दिन बिजनेस के काम में बिजी रहेंगे। कार्यक्षेत्र में दूसरों की बजाय अपने कामों में ध्यान दें। छात्रों को पढ़ाई में दिक्कत हो सकती है, किसी की मदद जरूर लें। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। सेहत के प्रति किसी प्रकार की लापरवाही न होने दें।

मकर- आज व्यापार में भावुकता की बजाय सूझबूझ से काम लें। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने के चांस हैं लेकिन इसके साथ खर्चे भी बढ़ सकते हैं। युवा वर्ग अपने सपनों को पूरा करने में कामयाब होंगे। किसी रिश्तेदार से अनबन चल रही है तो उसे सुलझाने का प्रयास करें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तारीफ सुनने को मिलेगी। प्रॉपर्टी संबंधी मुद्दे को लेकर महत्वपूर्ण विचार-विमर्श करना पड़ सकता है। छात्रों का मन परीक्षा की वजह से तनाव में रहेगा। पति-पत्नी के बीच सुखद माहौल बना रहेगा। त्वचा संबंधी एलर्जी हो सकती है।

मीन- आज बिजनेस में डील को पक्की करते समय मैच्योरिटी से काम करें। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपके काम को खराब करने का प्रयास कर सकते हैं। युवा वर्ग अपने लक्ष्य को निर्धारित करें। परिवार वालों से सराहना मिलेगी। सेहत दुरुस्त रहेगी।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!